Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Took Away The Jewelry Of The Daughter’s Offering, After Three Days The Son And Daughter Are To Be Married

ग्वालियर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान - Dainik Bhaskar

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान

ग्वालियर में बेटा और बेटी की शादी के लिए एकत्रित किए पचास हजार रुपए के साथ ही चढ़ावे का जेवर चोर पार कर ले गए। घटना हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के भवनपुरा की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के भवनपुरा निवासी कदम सिंह पुत्र रामदीन सिंह किसान है और आगमी बीस अप्रैल को उनके बेटे अभिषेक व बेटी ज्योति की शादी होना है। शादी की तैयारियों के लिए पचास हजार रुपए व साढ़े तीन तोला वजनी सोने व एक किलो चांदी के जेवर बनवाए है। बीती रात खाना खाने के बाद वह बाहर सो गए और पत्नी व बच्चे छत पर सो गए थे। इसी बीच छत के रास्ते आए चोर ने ताला तोड़ा और अलमारी में रखे जेवर व नगदी पार कर ले गए। वारदात का पता सुबह चला जब ताले टूटे और जेवर व नगदी गायब देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

हस्तिनापुर थाना प्रभारी सुरजीत सिंह परमार ने बताया कि एक किसान के घर अज्ञात चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने किसान के घर मे रखे नगदी सहित सोने के जेवर चुरा कर ले गए है, किसान की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *