Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

नीमच23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत शहर के सभी स्कूलों में बच्चों को जागरूक किया जा रहा है। बुधवार को केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 नीमच में पुलिस की टीम ने बच्चों को जागरूक करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया है।कार्यक्रम में नगर पुलिस अधीक्षक फूल सिंह परस्ते, यातायात प्रभारी सूबेदार मोहन भर्रावत, नीमच कैंट थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह सिसोदिया, महिला थाना प्रभारी अनुराधा गिरवाल सहित पुलिस अधिकारी उपस्थित थे। सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के इस कार्यक्रम में सभी स्कूली छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों की पूरी जानकारी दी है।

सड़क दुर्घटनाओं से बचाव के उपाय भी बताए गए। लाइसेंस बीमा फिटनेस आदि की जानकारियां भी दी गई। वाहन चलाते समय क्या-क्या सावधानियां बरतनी चाहिए। इसकी जानकारी यातायात प्रभारी मोहन भरावत ने विस्तारपूर्वक दी। साथ ही पुलिस अधिकारियों ने बच्चों की जिज्ञासाओं का समाधान किया।

सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान पुलिस विभाग यातयात विभाग व केंद्रीय विद्यालय क्रमांक 1 के प्राचार्य एके दीक्षित सहित स्टाफ उपस्थित रहा। सड़क सुरक्षा सप्ताह अंतर्गत जिला पुलिस प्रशासन ने पूरे जिले में जागरूकता अभियान चलाया है। कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को यातायात नियमो की जानकारियां दी जा रही है। इस दौरान मौजूद अधिकारियों ने यातायात जागरुकता को लेकर शपथ भी दिलाई, और पूर्व में यातायात जागरूकता को लेकर हुई प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *