Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • The People Of The Bride And Groom’s Side Got Engrossed In Photography, Thieves Broke The Lock Of The Room And Took Away The Jewelry

टीकमगढ़18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीकमगढ़ शहर में सोमवार रात एक विवाह घर से चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात आरोपी शादी घर के कमरे में रखे सोने-चांदी के जेवर से भरा बैग लेकर फरार हो गए। जानकारी लगते ही देर रात कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सोमवार रात शहर के झांसी रोड स्थित गुलाब मैरिज गार्डन में प्रदीप कुमार जैन के बेटे की शादी थी। लड़की पक्ष के लोग शिवपुरी जिले के खनियाधाना से आए थे। विवाह घर में शादी की रस्म पूरी होने के बाद लड़की को सोने चांदी के जेवर का चढ़ावा चढ़ाया गया। इसके बाद ज्वेलरी भरा बैग शादी घर के कमरे में रखकर परिजनों ने ताला लगा दिया। परिवार के सभी लोग फोटोग्राफी में व्यस्त हो गए। इसी दौरान अज्ञात आरोपियों ने कमरे का ताला तोड़कर ज्वेलरी से भरा बैग चोरी कर लिया और मौके से फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्ध

एसडीओपी बीडी त्रिपाठी ने बताया कि प्रदीप कुमार जैन ने देर रात कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विवाह घर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी में एक नाबालिग संदिग्ध बच्चा और एक लड़की दिखाई दे रहे हैं। दोनों के फोटोग्राफ निकालकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

10 लाख से ज्यादा की चोरी

पुलिस ने बताया कि परिजनों के अनुसार ज्वेलरी से भरे बैग में सोने का हार, करधनी, बड़ा सोने का मंगलसूत्र, छोटा सोने का मंगलसूत्र, सोने की चूड़ी, सोने की कान की बाली सहित चांदी की पायल, बिछिया और सोने की नाक की बाली रखी थी। पीड़ित परिवार के अनुसार ज्वेलरी की कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा है।

सांसी गैंग पर संदेह

शहर में नाबालिग बच्चों से चोरी कराए जाने के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। पूर्व में हुई चोरियों के खुलासे में ज्यादातर बच्चे सांसी गैंग के पकड़े गए थे। इस मामले में भी पुलिस को राजगढ़ में रहने वाले सांसी समुदाय के लोगों पर संदेह है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *