Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Vidisha
  • The Teenager Used To Take Care Of The Children At The Professor’s Place; Police Engaged In Investigation On Every Angle

विदिशा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विदिशा मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंशियल एरिया में नाबालिग लड़की ने 5वीं मंजिल से छलांग लगाकर सुसाइड किया है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले के सभी एंगल पर जांच कर रही है। घटना सुबह 8 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

डॉक्टर की फैमिली बोली- घटना के वक्त हम सोए थे

शहर के अटल बिहारी वाजपेई मेडिकल कॉलेज के रिहायशी क्वार्टर में 8 नंबर की बिल्डिंग के फ्लेट नंबर 504 में रहने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. आकृति गुप्ता के घर पर 17 साल की नाबालिग ने सुसाइड किया है। नाबालिग ने फ्लेट की बालकनी से नीचे छलांग लगा दी,जिससे मौके पर ही किशोरी की मौत हो गई। बताया गया कि आकृति गुप्ता के घर पर किशोरी बच्चों की देखरेख करती थी, जो मूल रूप से जबलपुर की रहने वाली है। घटना संदिग्ध लग रही है। बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं लेकिन उसमें घटना रिकॉर्ड नहीं होने की बात कही जा रही है। वहीं, परिवार के सदस्यों को कहना है कि जब वे जागे, तब उन्हें इस घटना की जानकारी लगी। बिल्डिंग से गिरते ही वहां मौजूद गार्ड उसे मेडिकल कॉलेज ले गए।

डीएसपी प्रतिभा शर्मा का कहना है कि तमाम सबूत जुटाए जा रहे हैं। प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या लग रही है लेकिन किन कारणों से आत्महत्या की गई है यह जांच का विषय है। पीएम रिपोर्ट के बाद मौत की असल वजह सामने आ पाएगी।

आशंका व्यक्त की जा रही है कि प्रोफेसर गुप्ता परिवार भी कुछ छुपा रहा है। इस घटनाक्रम को लेकर गुप्ता परिवार से बात करना चाही तो उन्होंने बात कहने से इंकार कर दिया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *