Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

बैतूल28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कहते है इश्क, उम्र, जाति, समाज और सरहद का बंधन नहीं देखता। इसकी बानगी बैतूल के सारणी में देखने को मिली है। जहां बिहार के युवकों से इश्क लड़ा बैठी 2 नाबालिग किशोरियां युवकों के साथ भाग निकली। जिन्हें पुलिस ने 700 किमी दूर हैदराबाद की एक होटल से बरामद किया है। इस मामले में एक युवक और एक नाबालिग किशोर को गिरफ्तार किया है।

प्रेम में घर से भागने की कहानी भी दिलचस्प

बिहार के रहने वाले सूरज (20) और उसकी बुआ का नाबालिग बेटा आयुष (17) (परिवर्तित नाम) घूमने के लिए डेढ़ साल से सारणी-पाथाखेड़ा आते रहे हैं। इनमें सूरज के पिता WCL में नौकरी कर रिटायर हुए है। दोनों ने शोभापुर काॅलोनी में रहने वाली 14-14 साल की दो किशोरियों को प्रेम जाल में फंसाया, और उन्हें बताया कि वे दोनों इंदौर में नौकरी करते हैं। यह प्रेम की कहानी पिछले डेढ़ साल से इसी तरह चल रही थी। पिछले 19 मई को दोनों ने किशोरियों को घर से भगा कर ले जाने का प्लान बनाया। दोनों युवक घर से बता कर निकले कि वे इंदौर जा रहे हैं लेकिन वह इंदौर नहीं गए, और सारणी की ही एक लॉज में रुक गए।

जहां 19 तारीख को किशोरियों को घर से भगा ले जाने का प्लान था लेकिन उस रात एक किशोरी घर से नहीं निकल पाई तो फिर प्लान बदलना पड़ा। दूसरे दिन युवकों ने लड़कियों को घर से भगाया बाइक से एक लड़की को घोड़ा डोंगरी छोड़कर दोनों सारणी पहुंचे, और फिर दूसरी किशोरी को घोड़ाडोंगरी पहुंचाया। उसके बाद दोनों युवक नाबालिग किशोरियों को लेकर इटारसी पहुंचे। जहां से भुसावल और नागपुर होते हुए वे लोग हैदराबाद पहुंच गए। जहां दोनों ने अपने मोबाइल बंद कर लिए। भुसावल में युवकों ने पुलिस से बचने के लिए अपनी सिम भी बदल ली। इस बीच सारणी में किशोरियों के गायब होने से हड़कंप मच गया। यह इसलिए भी हुआ क्योंकि गायब हुई नाबालिग में एक किशोरी हिंदू और दूसरी मुस्लिम समाज से जुड़ी हुई थी। पुलिस ने जब इसकी पड़ताल में नंबर खंगालना शुरू किया तो आरोपी युवक सूरज का पुराना नंबर मिल गया। जिसकी हैदराबाद में लोकेशन पाई गई। जब पुलिस इनकी तलाश करते हुए हैदराबाद पहुंची तो दोनों युवक किशोरियों के साथ एक होटल में पाए गए। जहां पुलिस ने सुबह 4:30 बजे रात को दबिश देकर दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों लड़के दे रहे थे नौकरी का झांसा

सारणी टीआई रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों से जब इस मामले में पूछताछ की गई तो हैरान करने वाला जानकारी सामने आई। दोनों युवक अपने घर के लोगों को बेवकूफ बना रहे थे। इनमें सूरज अपने घर पर इंदौर में नौकरी करने का झांसा दे रहा था। उसने किशोरियों को भी यही बताया था। जबकि दूसरे ने बताया था कि वह कैंसर हॉस्पिटल भोपाल के पास नौकरी कर रहा है। लेकिन दोनों कहीं भी नौकरी नहीं कर रहे थे बल्कि सूरज जरूर हैदराबाद में एक वेल्डिंग शॉप पर नौकरी कर रहा था। दोनों किशोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। किशोरियों को उनके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग किशोरियों अभी प्रेम जाल में फंस कर उन्हीं के साथ जाने का रट लगाए हुए हैं। दोनों आरोपियों के डीएनए टेस्ट भी करवाए गए हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *