Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Police Caught A Woman Along With Three Men, They Were Doing Prostitution By Bringing Women From Uttar Pradesh

ग्वालियर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
देह व्यापार में पकड़ा गया गेस्ट हाउस संचालक दलाल ग्राहक और महिला - Dainik Bhaskar

देह व्यापार में पकड़ा गया गेस्ट हाउस संचालक दलाल ग्राहक और महिला

ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक गेस्ट हाउस पर छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन पुरुष और एक महिला को हिरासत में लिया है, पुलिस को मौके से कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है साथ ही पुलिस इस गिरोह में अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

बालाजी गेस्ट हाउस पर कार्रवाई करती पुलिस

बालाजी गेस्ट हाउस पर कार्रवाई करती पुलिस

यह है पूरा मामला

ग्वालियर की महाराजपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार रात रेलवे पटरी के पास स्थित देह व्यापार का रैकेट संचालित कर रहे बालाजी गेस्ट हाउस रेड मारी है। रेड के दौरान पुलिस को गेस्ट हाउस से तीन पुरुष एक महिला को हिरासत में लिया है, इस रैकेट को गेस्ट हाउस संचालक और एक दलाल चला रहे थे यह दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश इलाहाबाद से महिलाओं को कांटेक्ट पर लाकर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे पुलिस को गेस्ट हाउस के कमरे से कुछ यूज किए हुए कंडोम और कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। पूछताछ करने पर पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम राम प्रताप सिंह तोमर पुत्र प्रवीण्द् तोमर निवासी वार्ड नंबर 9 प्रताप कॉलोनी अम्बाह, श्यामसुंदर राठौर पुत्र कुंवर पाल राठौर निवासी रामगोविंद वाली गली महावीरपुरा जिला मुरैना, कल्लू उर्फ राहुल पंडित उपाध्याय पुत्र राम सेवक शर्मा निवासी ग्राम वडकरा अम्बाह जिला मुरैना मैं रहने वाले के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इनसे पूछताछ शुरू कर दी है साथ ही पुलिस इस रैकेट में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पूछताछ में जुटी पुलिस

महाराजपुरा सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि महाराष्ट्र थाना अंतर्गत रेलवे इनके पास में देह व्यापार चलने की सूचना काफी समय से मिल रही थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए गेस्ट हाउस से तीन पुरुष सहित एक महिला को गिरफ्तार किया है। इस देह व्यापार का कारोबार गेस्ट हाउस संचालक और एक दलाल मिलकर कर रहे थे फिलहाल इन सभी के लाभ देह व्यापार एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *