Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Datia
  • Police Engaged In Investigation In Datia, The Doctor Said That The Shooting Will Be Confirmed Only After The Action Report.

दतिया21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दतिया में कोतवाली थाना अंतर्गत कल रात आठ बजे के लगभग रिछरा फाटक बाहर पुलिया के पास अपने चाचा की कॉस्मेटिक दुकान पर बैठे सेल्समैन के साथ मारपीट कर गोली मारने का मामला सामने आया है।

घटना के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने युवक को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचया है। हालांकि डॉक्टरों ने गोली लगने की पुष्टि नहीं की है डॉक्टरों का कहना है कि एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही गोली लगने की पुष्टि हो सकेगी।

जानकारी के अनुसार, 27 वर्षीय उमेश कुशवाहा पिता गणेश कुशवाहा शासकीय उचित मूल्य दुकान का सेल्समैन है। उमेश ने बताया कि वह कल रात अपने चाचा घनश्याम कुशवाहा की कॉस्मेटिक दुकान पर बैठा हुआ था। तभी आपसी रंजिश के चलते सेवड़ा चुंगी निवासी कल्लू कुशवाहा अपने तीन से चार साथियों के साथ आया और मारपीट कर बंदूक से फायर किए।

फायर के दौरान एक गोली युवक के पैर में जा लगी। गोली लगने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। इसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

पुलिस का कहना है कि, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी डॉक्टर की रिपोर्ट आना बाकी है। युवक के व्यान दर्ज कर लिए गए है।

गोली लगने की पुष्टि को लेकर अस्पताल मौजूद डॉक्टरों का कहना है कि, युवक के पैर का एक्स-रे कराया गया है एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही गोली की पुष्टि हो सकेगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *