Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

भिंड27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
भिड की घनी बस्ती में सड़क पर निकलता पुलिस का फ्लैग मार्च। फ्लैग मार्च में शामिल पुलिस के आला अफसर। - Dainik Bhaskar

भिड की घनी बस्ती में सड़क पर निकलता पुलिस का फ्लैग मार्च। फ्लैग मार्च में शामिल पुलिस के आला अफसर।

भिंड जिले में पहली बार चंबल आईजी और एसपी समेत अन्य पुलिस के अफसर एक साथ फ्लैग मार्च में एक साथ नजर आए। ये अफसर पुलिस जवानों के साथ कदमताल मिलाते हुए सड़क पर चले और उन्होंने जिले में कानून व्यवस्था और शांति बनाए रखने की अपील भी की।

शनिवार की शाम चंबल आईजी सुशांत सक्सेना, नवागत एसपी मनीष खत्री, एएसपी कमलेश कुमार सहित अन्य अफसरों ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस अधिकारियों ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से शांति व्यवस्था बनाने की अपील की। साथ ही लोगों से कहा कि वह कानून व्यवस्था का पालन करें। कानून का पालन नहीं करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त पुलिस सख्ती से पेश आएगी। मीडिया से बातचीत के दौरान आईजी ने कहा कि किसी भी प्रकार की पुलिस की सहायता की जरुरत पड़े तो बेझिझक होकर पुलिस से संपर्क करें। पुलिस हमेशा सहयोग करेगी।

भिंड एसपी पुलिस जवानों को संदेश देते हुए।

भिंड एसपी पुलिस जवानों को संदेश देते हुए।

इन मार्गों से पुलिस के अफसर निकले फ्लैग मार्च में

आईजी के फ्लैग मार्च में शामिल होने की खबर शहर जिले की पुलिस अलर्ट हो गई थी। शाम के समय पुलिस के जवान लहार चुंगी के पास एकत्रित हुए। यहां से फ्लैग मार्च शुरू हुआ। लहार चुंगी से जेल रोड होते हुए माधौगंज हाट, किला रोड, हनुमान बजरिया, गोल मार्केट, परेड चौराहा, अस्पताल रोड और सुभाष तिराहा तक निकाला गया। पुलिस के आला अफसरों को देख भिंड शहर की पब्लिक चकित हो गई। पहली बार भिंड शहर की पब्लिक ने सड़क पर आईजी व एसपी समेत सीनियर्स अफसर पैदल फ्लैग मार्च में दिखा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *