Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Wife Complains About 57 year old Lawyer; Said Asked To Do Business On Demand For Daughters..

देवेंद्र मीणा/इंदौर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘2017-18 में वे मुझसे अचानक कहने लगे कि वे रिलेशन के लिए सेक्सुयली फिट नहीं हैं। बहुत टेंशन में रहता हूं। शुगर मेंटेन नहीं हो रही। जब मैंने कहा कि डॉक्टर को दिखा देते हैं तो टाल गए। दरअसल उनको न कोई प्रॉब्लम थी, न डॉक्टर के पास जाना था। बाद में मुझे यह पता चल गया कि वे किसी और के साथ इन्वॉल्व हैं इसलिए मुझे दूर-दूर रहते हैं।’

यह सनसनीखेज आरोप है 51 साल की पत्नी वंदना का..। उन्होंने मंगलवार को जनसुनवाई में 57 वर्षीय पति संदीप के खिलाफ आवेदन दिया है। उनका आरोप है कि पति गाली गलौज, मारपीट ही नहीं करते, जान से मार डालने की धमकियां दी गई हैं। हालांकि पति का दावा है कि उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। मैं जब बीमार था तब मुझ पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। उल्टी पत्नी ही मेरे पैसे ले गई।

35 वर्षीय अन्य महिला के साथ उनके अवैध संबंध हैं जिस कारण मुझे उन्हें छोड़कर अलग रहना पड़ा। पति संदीप वकील हैं। दोनों बेटी सहित उनकी हत्या तक करने की बात लिखने के चेट्स भी बताए हैं। 30 साल पुरानी शादी को ऐसा क्या हुआ, जो लड़ाई इस हद तक पहुंच गई, जानिए पूरी कहानी, शिकायतकर्ता वंदना की जुबानी..

मुझे मेरी औकात बताने के लिए गूगल पे से कभी 1 रुपए तो कभी 10 रुपए भेजते थे

मेरी दो बेटियां हैं। बात पहले लॉकडाउन के वक्त की है। पति संदीप का बर्ताव बदल सा गया था। वे चिड़चिड़े रहने लगे। कभी मेरे साथ तो कभी छोटी बेटी के साथ मारपीट करते। बड़ी बेटी तब बेंगलुरु में जॉब कर रही थी। बात 16 जून 2021 की है। मुझे उनके मोबाइल में चैट मिली। तब पता चला कि वे किसी अन्य महिला के साथ रिलेशन में हैं।

मुझे बेटियों की चिंता हुई। मैं पांच दिन के भीतर ही छोटी बेटी को लेकर बड़ी बेटी के पास बैंगलुरु शिफ्ट हो गई। तभी से अलग ही रह रही हूं। इस दौरान पति ने कई बार धमकियां दीं।

बावजूद, मैंने सब सहा। दो साल तक मैंने इंतजार करती रहीं कि चीजें सुधरेगी। बेटियों के बारे में वो भी सोचेंगे लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं किया। बेटी का एजुकेशन लोन था। वो बेंगलुरु में जॉब करने के साथ ही लोन की किस्त भी भर रही थीं लेकिन खर्चों की वजह से काफी किस्त ड्यू हो गईं हैं।

लोन के करीब 12-13 लाख रुपए अभी भी चुकाना है इसलिए मैंने पिछले महीने पति से बात की। उनसे बेटी के लोन के लिए मदद मांगी तो उसने कहा कि तू यहां (इंदौर) आ जा। तुझे धंधे पर बैठा देता हूं…। उससे लोन के पैसे भर देना। मई में आखिरी बार ये बात हुई थी, तब मुझे लगा कि अब मुझे स्टैंड लेना चाहिए। इसके बाद अब यहां आकर लीगल कार्रवाई कर रही हूं।

2017-18 से अन्य महिला के साथ रिलेशनशिप में है, क्योंकि तभी से वो मुझ से दूर होते चले जा रहे थे। तब से मेरे रिलेशन उनके साथ हसबैंड-वाइफ वाले खत्म होते जा रहे थे। अभी उनकी उम्र 57 साल है। मेरी 51। उस महिला से उनके संबंध वो करीब 35 साल की होगी।

गूगल पे पर पत्नी वंदना को भेजे 1 और 10 रुपए। वंदना का आरोप है कि पति द्वारा जलील करने के लिए इस तरह के मैसेज किए जाते थे। दैनिक भास्कर इन स्क्रीन शॉट की पुष्टि नहीं करता है।

गूगल पे पर पत्नी वंदना को भेजे 1 और 10 रुपए। वंदना का आरोप है कि पति द्वारा जलील करने के लिए इस तरह के मैसेज किए जाते थे। दैनिक भास्कर इन स्क्रीन शॉट की पुष्टि नहीं करता है।

मुझे उनका किसी लड़की से अफेयर है, ये बात नहीं पता थी, क्योंकि घर में तो सेक्चुअली अनफिट होने की बात कह रहे थे

वंदना ने आरोप लगाया कि जब साथ में रहते थे तब तो कई बार बेटियों की उनसे बात हुई। उनके बर्ताव को लेकर बेटियों ने उन्हें टोका। हमें गालियां देते हो, जिस लहजे में आप बेटियों से बात करते हो आपको शर्म नहीं आती। तब हर बार बेटियों से माफी मांग लिया करते थे।

कहते थे कि गलती हो गई अब नहीं करूंगा लेकिन अगली बार फिर से उनका रवैया वैसा ही रहता था। बच्चियां बड़ी हो गई थी तो उन्होंने कहा कि आप ये सब क्यों बर्दाश्त करती हो। बड़ी वजह ये ही थी कि बेटी और परिवार की खातिर मैं सब कुछ सहन कर रही थी लेकिन कुछ सवालों के जवाब मेरे पास नहीं थे। तब मुझे लगा कि बच्चियों को अच्छा माहौल देने और अपने आत्मसम्मान के लिए मुझे कुछ तो कदम उठाना पड़ेंगे।

इस संबंध में मैंने पति से बात की थी, उन्हें कहा था कि आप जिस तरह से व्यवहार करते हो, ये मुझे बहुत तकलीफ होती है। बेटियों की भी शादी होगी। उन्हें पता चलेगा, वो भी ये सब देखेंगे तो कहने लगे कि मैं वादा करता हूं कि कुछ नहीं करूंगा।

2020 में मैंने उन्हें कहा था कि अगली बार अगर आपने कोई भी ऐसा इन्सीडेंस किया तो मुझे स्ट्रॉन्ग स्टेप लेना पड़ेगा। तब मुझे उनका किसी लड़की से अफेयर है, ये बात नहीं पता थी क्योंकि घर में तो सेक्सुअली अनफिट होने की बात कह रहे थे। इसका तो ये ही मतलब था कि बाहर भी किसी के साथ सेक्स नहीं कर सकते थे।

शिकायतकर्ता महिला वंदना के पति संदीप ।

शिकायतकर्ता महिला वंदना के पति संदीप ।

मुझे पता चला तो कहने लगे- मैं परेशान था इसलिए मेरे उस लड़की से संबंध बन गए

हमारी अरैंज मैरिज थी। 27 जून 1993 को शादी हुई थी। इसी माह शादी को 30 साल पूरे हो जाएंगे। संदीप के गलत रवैये और बर्ताव के कारण कई बार विवाद होते थे। गुस्सा इतना ज्यादा हो जाता था कि वो क्या और कैसे बात कर रहे हैं, इसका ध्यान ही उन्हें नहीं रहता।

छोटी-छोटी बात जैसे पासबुक अपडेट नहीं हुई तो बच्चों को गाली देना, पानी नहीं लाए तो बच्चों को गाली देना, मैंने चिल्ला कर बोल दिया तो मुझे गाली देना। अपनी सफाई में उन्होंने यहां तक कह दिया कि मैं परेशान था इसलिए मेरे उस लड़की से संबंध बन गए थे। परेशानी में केवल शारीरिक संबंध का ही होश रहता है, बाकी और कुछ होश नहीं रहता है। ये चीजे मुझे समझ में नहीं आती।

अब मैं चाहती हूं कि मेरी दोनों बेटियां शादी लायक हैं। बड़ी 28 साल की और छोटी 24 साल की है। शादी के लिए जो एक पिता का दायित्व होता है। अगर आप मानते हो कि आप पिता हो आपकी दो बेटियां हैं तो उस जिम्मेदारी का निर्वाह करो।

मेरे रहने खाने की व्यवस्था की जाए और अगर 30 साल तक मुझे नौकरानी समझ कर रखा था तो 30 साल का नौकरानी का पे कर दो। ठीक है, मैं उनकी नौकरानी ही सही, क्योंकि उनके इंटीमेट इमोशन उनकी कलीग के साथ है तो आप उनके साथ खुश रहें।

वंदना का आरोप है कि ये धमकी भरे मैसेज पति संदीप ने उन्हें भेजे हैं।

वंदना का आरोप है कि ये धमकी भरे मैसेज पति संदीप ने उन्हें भेजे हैं।

पत्नी को ये मैसेज किए पति ने

जून 2021 में बेटियों के साथ बैंगलुरू जाने के बाद पति की तरफ से कुछ मैसेज माफी के आए और कुछ धमकी भरे थे। जिसमें हत्या करने की बात लिखी थी। मुझ पर आरोप भी लगाए।

– बच्चों के टुकड़े कर दूंगा, तेरी हत्या कर दूंगा, तेरे सामने बच्चों को मारूंगा और तुझे धंधे पर बैठाऊंगा ये सारी बातें लिखी।

– तू ही नीच नहीं है, मैं नीचता की हद हूं वो भी तू देख…

– तेरे और बच्चों को मार कर ही मरूंगा, बच सके तो बच लेना और तेरे बच्चों को बचा लेना…

– सब कुछ छोड़ कर आ रहा हूं, केवल और केवल तूझे और तेरे बच्चों की हत्या करने के लिए, सब मरोगे।

ये बोले पति

मामले में दैनिक भास्कर ने वंदना के पति संदीप से भी उनका पक्ष जाना। उनका कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं 6-7 महीने से फोन कर रहा हूं, लेकिन पत्नी ने फोन नहीं उठाए। उल्टा वो मेरे पैसे ले गई है। मैं बीमार था तब भी किसी ने ध्यान नहीं तक दिया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *