Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
युवक की जांघ में छर्रे लगे हैं। - Dainik Bhaskar

युवक की जांघ में छर्रे लगे हैं।

ग्वालियर में रविवार सुबह हमलावरों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी। हमलावर कार में थे। युवक बाइक से पत्नी को लेकर जा रहा था। उसके पैर में गोली लगी है। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले की वजह प्रॉपर्टी को लेकर विवाद बताया जा रहा है। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के बरौआ गांव की है।

नीलम गुर्जर ने बताया कि रविवार सुबह वह पति सोनेराम गुर्जर के साथ मायके जौरासी जा रही थी। बरौआ गांव के नजदीक कार से आए हमलावरों ने पति को टारगेट करते हुए गोली मार दी। छर्रे पति की जांघ में लगे हैं। नीलम का कहना है कि बल्लू उर्फ राघवेंद्र गुर्जर ने नशे की हालत में पति की जमीन अपने नाम लिखा ली थी। इसके बदले सिर्फ दो लाख रुपए ही दिए थे। इसे लेकर पति ने न्यायालय में बल्लू के खिलाफ केस दायर कर दिया। इसी को लेकर विवाद चल रहा है।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

झांसी रोड थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव का कहना है कि दो हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारने की सूचना मिली थी। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। हमले का कारण जमीनी विवाद होने बताया जा रहा है। युवक की हालत खतरे से बाहर है। युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *