Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

भोपाल27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अगर आपको कार्टून कैरेक्टर शिनचैन के साथ डांस और मस्ती करनी है, तो डीबी मॉल चले आइए। शनिवार को एमपी नगर स्थित डीबी मॉल में शिनचैन के साथ बच्चों ने जमकर डांस-मस्ती की। इस कार्यक्रम में जहां एक तरफ बच्चों के साथ क्विज गेम खेले गए, तो दूसरी तरफ बच्चों के बीच शिनचैन को लेकर ड्रॉइंग कॉम्पिटिशन भी करवाया गया। जिसे यहां मौजूद सभी बच्चों और उनके पेरेंट्स ने जमकर एंजॉय किया।

दोपहर 3 बजे से शाम 8.30 बजे तक मौजूद
डीबी मॉल से एजीएम ऑपरेशन एंड मार्केटिंग प्रियंका उदेशी ने बताया कि यह कार्टून कैरेक्टर 13 और 14 मई शाम दोपहर 3 से रात 8.30 बजे तक मौजूद है। छोटा सा प्रोग्राम आयोजित किया है। यहां शिनचैन सभी बच्चों को मिलेंगे। मैं सभी भोपालवासियों से कहूंगी कि खूब शॉपिंग और यहां शिनचैन मिलें। यहां हमने बच्चों के लिए ड्राइंग कॉम्पिटिशन के, स्नेक और लैडर के अलावा कई एक्टिविटीज रखी हैं।

बच्चों ने खूब किया एंजॉय
डीबी मॉल में आईं शकुंतला सूर्यवंशी ने बताया कि हम यहां मॉल घूमने आए थे। यहां हमने देखा कि शिनचैन को लेकर कार्यक्रम चल रहा है। इस बीच, हमारी बेटी आशी ने शिनचैन के साथ डांस किया। कॉम्पिटिशन में इंटरेस्ट के साथ भाग लिया। यहां मौजूद नीलम त्रिपाठी ने बताया कि मैं अपने नाती-पोतों को लेकर आई हूं। क्योंकि मुझे पता चला कि यहां शिनचैन आया है। यहां बच्चों को बहुत अच्छा लगा।

बच्चों को शिनचैन ने दिए गिफ्ट

यहां आए बच्चों को गेम्स में भाग लेने पर गिफ्ट भी दिए गए। यह गिफ्ट कार्टून कैरेक्टर शिनचैन ने बच्चों को दिए। साथ ही, बच्चों के साथ डांस भी किया। यहां आई आशी ने बताया कि मैंने शिनचैन को देखा। बहुत मजा आया। मैं यहां शॉपिंग करने आई थी, मगर जब शिनचैन को देखा, तो हमने पहले उसके साथ गेम्स खेले। इसके अलावा यहां आई अनवेशा ने बताया कि पहली बार शिनचैन को देखकर बहुत अच्छा लगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *