Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

उज्जैन23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

उज्जैन में दो दिन पहले लापता हुई चार साल की बालिका की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है। बच्ची की हत्या उसके घर के पास रहने वाले लोगो ने मुंह दबा कर की थी। बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस खुलासा करेगी। बुधवार शाम पुलिस को बोरे में बंद लाश मिली थी। बालिका की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगो को हिरासत में लिया। हालांकि पुलिस डायटम टेस्ट के साथ डीएनए के साथ बॉडी पोछन भी टेस्ट के लिए भेजा है।

चिमनगंज क्षेत्र स्थित कमल कॉलोनी के पास गंगा नगर निवासी रामसिंह राणा की 4 साल की बेटी राजनंदिनी 6 जून दोपहर करीब 3 बजे घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी। मामले में पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर उसे तलाश रही थी। इसी बीच, बुधवार शाम करीब 7 बजे बालिका का शव वाल्मिकी धाम के समीप नाले में बोरे में मिला। हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने खोजबीन कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो युवक विक्की ठाकुर और अजय को पकड़ा, उनसे पूछताछ के बाद मृतक बच्ची के पड़ोस में रहने वाले 19 वर्षीय युवती रानू को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस को शक है कि इन्होंने बच्ची का गला दबाकर हत्याकांड को अंजाम दिया होगा। शाम तक पीएम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा।

डायटम टेस्ट से होगा खुलासा

पुलिस को घटना की स्पष्ट वजह पीएम के दौरान किए जाने वालेे डायटम टेस्ट पता चल सकेगी। इस जांच से स्पष्ट हो जाएगा कि बालिका की हत्या पानी में डुबोकर की गई है या नहीं। बालिका का पीएम तीन डाॅक्टर भोजराज शर्मा, डॉ नीतराज गौड़, डॉ. अदिति सिंह और एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ ने किया। डाक्टर्स की पैनल की रिपोर्ट पर ही प्रकरण में धारा बढ़ेगी। गुरुवार शाम तक केस में हत्या का मामला तब्दील होने की संभावना है।

तंत्र-मंत्र के कारण पड़ाोसी पर शक

मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाए एक पड़ोसी के तंत्र क्रिया करने के कारण हत्या की वजह तंत्र क्रिया माना जा रहा था। इसी आधार पर तीनों को पकड़ा तो उन्होंने तो पूरी कहानी सामने आ गई। तीनों के बयानों की पुष्टि पांच डाॅक्टर्स की पैनल द्वारा पोस्टमाॅर्टम करने के बाद हो पाएगी। इसी आधार पर आगे की कार्रवाई तय है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *