Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

शिवपुरी21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिवपुरी के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा प्रबंधन ने कांग्रेस की सदस्यता लेने भोपाल जा रहे राकेश गुप्ता के काफिले में शामिल लगभग एक दर्जन वाहनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। आरोप है कि टोल न चुकाने और धमकाकर जबरदस्ती अपने वाहनों को निकाल कर ले जाने की शिकायत पर करीब एक दर्जन अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

टोल प्रबंधन के अनुसार सोमवार सुबह राकेश गुप्ता भाजपा से कांग्रेस में शामिल होने अपने काफिले के साथ भोपाल के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पूरनखेड़ी टोल प्लाजा से आधा सैकड़ा से ज्यादा वाहन गुजरे थे। राकेश गुप्ता के काफिले में शामिल 57 वाहन ऐसे थे जिनका टोल कटा था लेकिन एक दर्जन वाहन ऐसे थे जो एक साथ आए और टोल कर्मियों को धमकाते हुए वाहनों को निकाल कर ले गए।

टोल कर्मी संदीप सेंगर की शिकायत पर लुकवासा चौकी पुलिस ने करीब एक दर्जन वाहन चालकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 506 34 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

इस मामले में कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर वापस शिवपुरी लौट रहे राकेश गुप्ता का कहना है कि मेरे काफिले के सभी वाहन शांतिपूर्ण तरीके से एक साथ निकले थे। इस दौरान किसी भी वाहन का टोल कर्मियों के साथ कोई विवाद नहीं हुआ था। विवाद होता तो हमें भी इस बारे में जानकारी होती, संभवत पार्टी बदलने के बाद किसी नए प्रतिद्वंदी ने जानबूझकर यह मामला दर्ज कराया होगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *