Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Senior Citizens Who Reached The Public Hearing Were Sent By A Government Vehicle To Get A Disabled Certificate, The Woman Also Got Help For Her Husband’s Illness.

रतलाम22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम में जन सुनवाई के दौरान एक बार फिर कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी का संवेदनशील रवैया देखने को मिला है। आंखों के उपचार और वृद्धावस्था पेंशन की मांग को लेकर जनसुनवाई में पहुंचे 70 वर्षीय बुजुर्ग को कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने शासकीय वाहन में तहसीलदार के साथ भेज कर उनका दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाया है। वहीं, उनके उपचार की व्यवस्था और वृद्धावस्था पेंशन के लिए जरूरी दस्तावेज तैयार करवाने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को कलेक्टर ने दिए हैं।

बुजुर्ग को साथ ले जाते तहसीलदार

बुजुर्ग को साथ ले जाते तहसीलदार

जनसुनवाई में पहुंची एक अन्य महिला रेखा धाकड़ को भी उनके पति के उपचार के लिए त्वरित सहायता राशि के रूप में रेडक्रॉस से 15 हजार रुपए का चेक कलेक्टर ने महिला को दिलवाया । आवेदक महिला के पति कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। कलेक्टर ने आयुष्मान कार्ड बनवाने और महिला के पति के उपचार की व्यवस्था के लिए भी स्वास्थ विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है।

गौरतलब है कि रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी इससे पूर्व भी जनसुनवाई में पहुंचने वाले असहाय और बुजुर्गों को शासकीय वाहन से घर छुड़वाने और उपचार के लिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था करते आए हैं। वहीं,एक बार फिर जनसुनवाई में पहुंचे 70 वर्षीय बुजुर्ग और कैंसर से पीड़ित पति के उपचार के लिए मदद की उम्मीद लेकर पहुंची महिला को कलेक्टर ने निराश नहीं किया। जनसुनवाई में पहुंचकर कलेक्टर की संवेदनशीलता और मदद से बुजुर्ग व्यक्ति और आवेदक महिला बेहद प्रसन्न हुए और जिला प्रशासन को धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *