Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sheopur
  • Treatment Was Going On In Gwalior For Four Months, Police Of Five Police Stations Gathered In Vijaypur

श्योपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले महीनों बदमाशों के चंगुल से मुक्त होकर गंभीर हालत में घर लौटे पशु चरवाहे रामवरूप यादव की सोमवार को उपचार के दौरान ग्वालियर के अस्पताल में मौत हो गई। मौत से नाराज परिजन और ग्रामीण विजयपुर पहुंचने के बाद उग्र प्रदर्शन का मन बना रहे है। इस तरह की सूचना पुलिस महकमे को मिली है। इसे लेकर विजयपुर में 5 थानों की पुलिस को तैनात कर दिया है। ताकि उपद्रव जैसी स्थिति बने तो पुलिस उसे नियंत्रित कर सके।

तीन चरवाहों को ले गए थे बदमाश

दरअसल, 14-15 जनवरी को 6 हथियार धारी बदमाश विजयपुर इलाके के जंगल से तीन चरवाहों का अपहरण करके ले गए थे। बदमाशों ने करीब 6 से 7 दिनों तक तीनों चरवाहों को मध्य प्रदेश से राजस्थान तक खूब भगाया। इसके बाद चरवाहे अपने आप बदमाशों के चंगुल से छूटकर विजयपुर पहुंच गए। इनमें से भूरा पुरा गांव निवासी रामस्वरूप यादव गंभीर हालत में बिजापुर पहुंचे थे।

इस दौरान दावा किया गया कि बदमाशों ने रामस्वरूप यादव के पैरों की उंगलियों के नाखूनों को आग से जला दिया था। हालांकि, पुलिस ने इस तरह की घटना से इनकार किया था। रामस्वरूप यादव की हालत नाजुक बनी हुई थी, जिसकी ग्वालियर के अस्पताल में उपचार के दौरान सोमवार को मौत हो गई। रामस्वरूप की मौत की खबर सुनकर विजयपुर में पुरा पुरा गांव के ग्रामीण जमा हो गए हैं, पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

रात 8 बजे तक नहीं पहुंचा शव

करीब 5 थानों का पुलिस बल विजयपुर में जमा हो गया। जनप्रतिनिधि और पुलिस ग्रामीणों से बात करके उन्हें समझाइश देने में जुटे हुए हैं। रात 8 बजे तक रामस्वरूप यादव का शव विजयपुर नहीं पहुंचा है, इसलिए कोई हंगामा या उपद्रव की जानकारी नहीं मिली। शव पहुंचने के बाद कोई हंगामा या प्रदर्शन हो सकता है, इसे लेकर भारी संख्या में पुलिस बल जमा हो गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *