Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

दतिया28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदरगढ़ थाना अंतर्गत गांव दोहर-जोनिया के बीच सड़क किनारे झाड़ियों में मिले युवक के शव की 24 घंटे बाद भी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने उसका शव इंदरगढ़ अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवाया है। पुलिस शव के शिनाख्ती के प्रयास में जुटी हुई है, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। पुलिस आसपास के थाना क्षेत्रों से गुम हुए लोगों की जानकारी भी ले रही है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर 2 बजे के आसपास दोहर और जोनिया गांव के बीच सड़क किनारे झाड़ियों में एक युवक मृत अवस्था में मिला था। पीले रंग की शर्ट व नीले रंग का पेंट पहना होने के साथ उसके एक हाथ पर रामप्रकाश नाम लिखा हुआ है। उसके पास से कोई दस्तावेज व मोबाइल फोन नहीं मिला। इस कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने घटनास्थल व शव का अवलोकन कर शव इंदरगढ़ अस्पताल भिजवाया था। एफएसएल अधिकारियों ने भी अस्पताल पहुंचकर शव देखा। इसके बाद वे घटना स्थल गए और वहां की भी जांच की। देखने से लग रहा है शव करीब दो-तीन पुराना होगा। उसमें से दुर्गंध आ रही थी।

मामले को लेकर इंदरगढ़ टीआई धीरेंद्र मिश्रा का कहना है कि, शव के शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे है। आसपास के थाना क्षेत्रो ने गुम हुए लोगों की जानकारी भी जुताई जा रही है। शव पर कुछ चोटों के निशान भी मिले थे। जिसको लेकर भी जांच जारी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *