Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Shivpuri
  • SDOP, Who Went Out On Cycle Patrol At Midnight, Checked The Patrol Point, Questioned Those Who Roam Unnecessarily

शिवपुरी43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शिवपुरी जिले के पिछोर एसडीओपी प्रशांत कुमार शर्मा का अलग अंदाज देखने को मिला। वे सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पुलिसकर्मियों की चौकसी जांचने आधीरात साइकिल से निकले। इस दौरान एसडीओपी ने कस्बे में लगाए गए तमाम पुलिस चेकिंग पॉइंट सहित बस स्टैंड, सराफा बाजार को चेक किया। साथ ही बेवजह रात में घूमने वालों से सख्ती से पूछताछ की। इस दौरान परिवार के साथ शादी समारोह या अन्य किसी कार्य से गुजर रहे परिवारों को परेशानी न हो इस बात भी ध्यान रखा।

बता दें कि शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया को पीएचक्यू से मिले निर्देशों के बाद जिले के सभी थाना प्रभारियों को समय समय कॉम्बिग गश्त करने के निर्देश दिए थे। पुलिस द्वारा किये जा रहे कॉम्बिग गश्त की सतत निगरानी का जिम्मा पुलिस कप्तान ने एसडीओपी को सौंपा है। कॉम्बिग गश्त के जरिए शिवपुरी जिले की पुलिस को कई सफलता भी अब तक मिल चुकी हैं।

सोमवार रात एसडीओपी को गश्त के दौरान गश्ती पॉइंट पर ड्यूटी कर रहे जवान अलर्ट मोड पर मिले। उन्होंने पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई भी की। ​​​​​​ एसडीओपी प्रशांत कुमार शर्मा ने बताया कि समय-समय पर वरिष्ठ अधिकारियों निर्देशन में कॉम्बिंग गश्त की जाती है। इस दौरान पुलिसकर्मियों की कार्य शैली को देखा जाता है । उन्हें मोटिवेट किया जाता है। पुलिस की इस प्रकार की कार्रवाई से कई बार अपराध से जुड़े लोग आसानी से पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *