Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Chunks Of Meat Found In Chole Pasta Served In Gatimaan Express; IRCTC Removed The Responsible Employee

ग्वालियर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
वीआईपी व प्रीमियम ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस में वेजिटेरियन यात्रियों को परोसे गए छाेले और पास्ता में मांस के टुकड़े निकलने का मामला सामने आया है। - Dainik Bhaskar

वीआईपी व प्रीमियम ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस में वेजिटेरियन यात्रियों को परोसे गए छाेले और पास्ता में मांस के टुकड़े निकलने का मामला सामने आया है।

वीआईपी व प्रीमियम ट्रेन गतिमान एक्सप्रेस में वेजिटेरियन यात्रियों को परोसे गए छाेले और पास्ता में मांस के टुकड़े निकलने का मामला सामने आया है। दाे यात्रियाें की शिकायत के बाद आईआरसीटीसी ने इस संबंध में जिम्मेदार कर्मचारी काे कार्य से हटा देने की बात कही है। शनिवार काे सी-7 कोच में यात्रा करने वाली कनिका माेदी ने पास्ता और आरके तिवारी व उनकी पत्नी प्रीति ने छाेले कुलचे मंगाए थे। इन दाेनाें की खाद्य सामग्री में मांस के टुकड़े निकले।

तिवारी दंपती ने खाने का वीडियाे बनाकर अपनी बेटी कनिष्का काे भेज दिया। बेटी ने इसकी शिकायत रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव और आईआरसीटीसी काे भेज दी। रेल प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू करवा दी है। शिकायत करने वाले यात्री का कहना है कि जब उन्होंने सुपरवाइजर से शिकायत की तो उसका तर्क था कि खाना ट्रेन में नहीं बनता। यह ग्वालियर बेस किचन से चढ़ाया जाता है जो पैक होकर आता है। वही वे परोसते हैं।

कैटरिंग कंपनी पर कार्रवाई
“गतिमान एक्सप्रेस में बीते रोज सफर करने वाले यात्री की शिकायत पर कैटरिंग कंपनी एरेनको पर जुर्माने की कार्रवाई आईआरसीटीसी द्वारा की गई है। साथ ही जिम्मेदार कर्मचारी को हटा दिया गया है।”
-महेश तोमर, स्टेशन ऑफिसर, आईआरसीटीसी, ग्वालियर रेलवे स्टेशन

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *