Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • On The Matter Of Religious Conversion In Ganga Jamna School, State President Of UK Bhuria Said – BJP Is Making Hijab An Issue

दमोह20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दमोह में संचालित गंगा जमना हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्राओं को कथित हिजाब पहनाने, उनके धर्मांतरण करने के बाद अब स्कूल की शिक्षिकाओं के धर्म परिवर्तन के मामले में बवाल मच गया है। इस मामले में युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने भाजपा पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया है।

भूरिया बोले, भाजपा केवल हिजाब को बना रही मुद्दा

दमोह पहुंचे युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूरिया से जब दैनिक भास्कर ने दमोह के स्कूल में शिक्षकों की धर्मांतरण से जुड़े मामले में बात की तो उन्होंने कहा कि अभी जो कार्रवाई हो रही है, उसमें एफआईआर की बात चल रही है। जहां तक इस पूरे मामले की बात है, अभी छानबीन जारी है। बीजेपी यह प्रयास कर रही है कि जिस तरह कर्नाटक में उनके पास कोई मुद्दा नहीं था, सिर्फ हिजाब का मुद्दा लेकर आए हैं, वैसे ही मध्यप्रदेश में इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। धार्मिक सौहार्द को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। मध्य प्रदेश में केवल एक ही मुद्दा है भय, भूख और भ्रष्टाचार उसका जवाब तो भाजपा को देना होगा।

बोले, भगवान महाकाल भी भाजपा से नाराज हैं

प्रेस कॉन्फ्रेंस में भूरिया ने कहा कि बाबा महाकाल लोक भी बीजेपी ने नहीं छोड़ा। 800 करोड़ में से 300 करोड़ पूर्व सीएम कमलनाथ ने दिए थे। उसमें जबरदस्त भ्रष्टाचार हुआ और जरा सी आंधी में मूर्तियां गिर गईं, दीवारों में दरारें आ गई। यह सबूत है कि किस तरह से भगवान महाकाल भी बीजेपी से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि जब कर्नाटक चुनाव हुआ था तो भाजपा ने बजरंगबली के नाम का उपयोग किया और भ्रष्टाचार को छिपाने की कोशिश की। जो 40% कमीशन की सरकार थी, उसे छिपाने की कोशिश की, लेकिन जब रिजल्ट आए तो उसे साफ दिखा कि बजरंगबली का आशीर्वाद और जनता का आशीर्वाद किसके साथ है। वैसा ही मध्यप्रदेश में हो रहा है। महाकाल लोक इन्होंने 50 से 60% कमीशन लिया है। इस सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करने खुद बाबा महाकाल के आदेश पर आया हूं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *