Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

खंडवा20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी अनुजनाथ पंवार। - Dainik Bhaskar

आरोपी अनुजनाथ पंवार।

खंडवा में हिंदू संगठन से जुड़े एक शख्स ने हिंदू संगठनों के विरोध में ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। युवक ने आरएसएस, हिंदू जागरण मंच, बजरंग दल, एबीवीपी सहित तमाम अनुषांगिक संगठनों को देश की सद्भावना के विरूद्व और बच्चों के भविष्य के लिए खतरनाक बताया है। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखते हुए पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और युवक के खिलाफ धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामला खंडवा के पंधाना थाना क्षेत्र का है। पंधाना निवासी अनुज नाथ पंवार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपनी फेसबुक आईडी से की। लिखा- संघ, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, एबीवीपी सहित जितने भी अनुषांगिक संगठन है, इनसे देश की सद्भावना और बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। एसआई रामप्रकाश यादव के मुताबिक, अनुज नाथ पवार पिता उमेश नाथ निवासी शिवचौक पंधाना ने 19 मई को फेसबुक पर पोस्ट की थी। जिससे संगठन विशेष की भावनाएं आहत हुई हैं। आरोपी ने खंडवा कलेक्टर द्वारा 18 अप्रैल जारी धारा 144 के आदेश का भी उल्लंघन किया है। इसलिए 188 के तहत मुकदमा कायम किया है।

स्थानीय विधायक के खिलाफ मुखर रहते अनुजनाथ

दैनिक भास्कर ने अनुज नाथ पंवार के सोशल मीडिया अकाउंट्स को खंगाला तो पता चला कि वो स्थानीय भाजपा विधायक राम दांगोरे के खिलाफ मुखर रहते हैं। वे विधायक पर जमीन खरीदी सहित कई सारे भ्रष्टाचार के आरोप लगा चुके हैं। मिली जानकारी अनुसार अनुज विश्व हिंदू परिषद के पंधाना नगर अध्यक्ष रह चुके हैं। भाजपा युवा मोर्चा में मंडल उपाध्यक्ष भी रहे हैं।न वर्तमान में संगठन व पार्टी ने उन्हें सभी दायित्वों से मुक्त करके रखा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *