Thu. Oct 17th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • The Officials Had Come To Bhopal To Attend The Core Committee Meeting, Left With The Minister

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
स्टेट हैंगर पर हेलीकॉप्टर में सवार होने के पहले पन्ना के भाजपा पदाधिकारी - Dainik Bhaskar

स्टेट हैंगर पर हेलीकॉप्टर में सवार होने के पहले पन्ना के भाजपा पदाधिकारी

सीएम हाउस में मंगलवार को पन्ना जिले की कोर कमेटी की बैठक हुई। पहले यह बैठक 17 जून को सागर संभाग के जिलों के साथ होनी थी लेकिन पन्ना में बाबूलाल मरांडी के दौरे के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था। सोमवार को पन्ना जिले की कोर कमेटी के सदस्यों को भोपाल से सूचना दी गई कि 20 जून को सीएम हाउस में बैठक रखी गई है। इसके बाद पन्ना जिले की कोर कमेटी के सदस्य भोपाल पहुंचे। यहां सीएम हाउस में करीब एक घंटे तक बैठक चली।

मंत्री ने कहा- रथयात्रा में पहुंचना जरूरी है

बैठक के दौरान खनिज मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह ने सीएम से कहा कि पन्ना में ऐतिहासिक जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली जाती है। इस रथ यात्रा में हमारा पहुंचना बहुत जरूरी है। मंत्री की बात सुनकर दूसरे भाजपा पदाधिकारी भी कहने लगे कि पहुंचना सच में बहुत जरूरी है वरना संदेश अच्छा नहीं जाएगा। कोर कमेटी के सदस्यों की बात सुन सीएम ने कहा यदि ऐसा है तो आप सब लोग हेलीकॉप्टर से चले जाईए। इसके बाद मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह, पन्ना भाजपा जिला अध्यक्ष, जिला संगठन प्रभारी उमेश शुक्ला, पूर्व विधायक राजेश वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम सहित कुल आठ लोग भोपाल से पन्ना के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुए।

हेलीकॉप्टर में सवार मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह और पूर्व जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम

हेलीकॉप्टर में सवार मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह और पूर्व जिलाध्यक्ष सतानंद गौतम

नहीं हो पाई मन की बात
बैठक में शामिल होने आए पन्ना जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा कि हम जो सोचकर इस बैठक में शामिल होने के लिए आए थे वो उद्देश्य अधूरा रह गया। संगठन की यह मंशा है कि जिले में कार्यकर्ताओं की बात और जिले की परिस्थितियों की सही स्थिति सत्ता और संगठन के मुखिया को पता चल सके। लेकिन इस बैठक में हमारी बात ही नहीं हो पाई। वरिष्ठ नेताओं की अपेक्षा है कि केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं से हितग्राहियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़ा जाए। और पार्टी को आगामी चुनाव में इन योजनाओं का फायदा भी मिले लेकिन हमारी तकलीफ ये है कि कार्यकर्ताओं की बात और जिले की सही स्थिति ऊपर तक नहीं पहुंच पा रही है। कोर कमेटी की बैठक में उम्मीद थी कि गिने-चुने कार्यकर्ताओं की बात सुनकर समाधान किया जाएगा लेकिन ये भी एक तरह की औपचारिकता पूरी करने वाली बैठक रह गई।

उज्जैन और रतलाम की बैठकें भी हुई

सीएम हाउस में उज्जैन और रतलाम जिले की कोर कमेटियों की बैठकें भी हुई। रतलाम जिले की बैठक में जिलाध्यक्ष को लेकर भी पदाधिकारियों ने नाराजगी जाहिर की। पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष की कार्यप्रणाली को लेकर भी शिकायतें की।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *