Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

दतिया43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाण्डेर में बीते दिनों पहूज नदी में 13 वर्षीय बच्ची का शन मिला था। इससे आक्रोशित होकर शनिवार रात करीब आठ बजे हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया गया। दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हुए कैंडल मार्च निकालकर मृतका को श्रद्धांजलि दी।

कैंडल मार्च नगर के पटेल चौराहे से तहसील कार्यालय पानी की टंकी, मोहल्ला घटिया बाजार होते हुए पोस्ट ऑफिस से वापस पटेल चौराहे पहुंचे। यहां चौराहे पर कैंडल रख करीब 1 सैकडा से अधिक लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

मालूम हो कि भाण्डेर में स्थित पहूज नदी में बीते मंगलवार दोपहर एक 13 वर्षीय बच्ची का शव पानी मे उतराता मिला था। बच्ची दो दिन से लापता थी। जिस की गुमशुदगी परिजनों ने भाण्डेर थाने में दर्ज कराई थी। बच्ची के माता पिता मूलतः जिले के गांव डोड पड़री के निवासी है।

दोनों माता-पिता उत्तर प्रदेश के जौनपुर में गोल गप्पे बनाने का काम करते है। इस के चलते बच्ची भाण्डेर के सिकंदरपुर मोहल्ले मे रहने वाले अपने मामा पहलाद पाल के यहां तीन साल से रह रही थी और बच्ची कक्षा 8 वीं की छात्रा थी। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्ची घर से नदी तक कैसे पहुंची अभी यह रहस्य बना हुआ है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *