Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

छतरपुर (मध्य प्रदेश)32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एमसीबीयू के प्रभारी परीक्षा नियंत्रक डॉ बहादुर सिंह परमार को परीक्षा नियंत्रक पद से हटा दिया गया है। वहीं, डॉ.ममता वाजपेई को वर्तमान दायित्वों के साथ प्रभारी परीक्षा नियंत्रक का अतिरिक्त पद आगामी आदेश तक दिया गया है।

गौरतलब हो कि महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड विश्वविद्यालय, छतरपुर में हाल में ही कुलपति का कार्यकाल समाप्त के एक दिन पूर्व कुलपति प्रो टीआर थापक तथा रजिस्ट्रार डा.एसडी चतुर्वेदी के निर्देशन में 18 जून 23 रविवार को भृत्य/चौकीदार के 16 पदों के लिए ओएमआर शीट पर हुई। पात्रता परीक्षा के परिणाम एक दिन बाद ही सोमवार 19 जून को त्वरित गति से घोषित कर दिए गए थे।

इतने अल्प समय में 1548 उम्मीदवारों की पात्रता परीक्षा के रिजल्ट घोषित होने और 2 जून को मुख्यमंत्री के आगमन पर वायरल हुए पत्र में जिन अभ्यर्थियों का चयन सूची में नाम था उन्हीं अभर्थियों का मेरिट लिस्ट में आने से, एक ही परिवार के चार सदस्यों का मेरिट में आने से पूरी भर्ती प्रक्रिया को संदेह के घेरे में ला दिया। लेनदेन के गंभीर आरोपों की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी तो नव नियुक्त कुलपति डॉक्टर शुभा तिवारी ने प्रभारी परीक्षा नियंत्रक डॉक्टर बहादुर सिंह परमार को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *