Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

इंदौर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर के नजदीक एक कुंड में कार गिरने से पिता-पुत्री घायल हो गए। घटना रविवार शाम 5 बजे सिमरोल से करीब 20 किमी दूर की है। हादसा कुंड के नजदीक कार पार्क करने के दौरान हुआ। कार में बैठी 12 साल की बच्ची और बचाने के दौरान उसके पिता दोनों घायल हुए हैं। वहां मौजूद अन्य पर्यटकों ने दोनों तैर कर बाहर निकाला और उपचार के लिए निजी अस्पताल पहुंचाया। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस के मुताबिक हादसा इंदौर से 20 किमी और सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किमी अंदर लोधिया कुंड में हुआ। कार चालक पिता ने कार को कुंड के किनारे पार्क किया था। और वे पत्नी के साथ लाल रंग कार के बाहर बात कर रहे थे। कार का हैंड ब्रेक नहीं लगा था। इस वजह से कार पानी के कारण कुंड की ओर फिसलने लगी। और देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल गिर पड़ी। कार को पकड़ने और बेटी को बचाने में पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। हादसे के दौरान यहां जमकर चीख पुकार मच गई। यहां आए लोगों को बचाने के लिये बच्ची की मां गुहार लगाने लगी। तभी कुंड में तैर रहे कुछ लोगों ने तुरंत बच्ची और उसके पिता को बाहर निकाला। कुछ देर बाद उन्हें दूसरे पर्यटकों ने एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा।

इंदौर के युवक ने बचाई जान
स्कीम नंबर 113 में रहने वाले सुमित मैथ्यू बताते हैं कि वह भी अपने भी दोस्तों के साथ यहां पिकनिक मनाने पहुंचे थे। अचानक हुए हादसे में वह कुछ समझ नहीं पाए। कार को गिरते ही उन्होंने अन्य लोगों की मदद से कार का गेट खोल कर बच्ची को बाहर निकाला। पिता-पुत्री को ज्यादा चोट नहीं आई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *