Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

हरदा32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोमवार को बिजली कनेक्शन काटे जाने से नाराज एक युवक ने विद्युत वितरण कम्पनी के ऑफिस पहुंचकर हंगामा किया।इस दौरान विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को बुला लिया।

युवक का आरोप है कि उन्हें बिना नोटिस दिए मनमर्जी से आकर कर्मचारियों ने हमारे घर का कलेक्शन काट दिया। जबकि हमारे ऊपर कोई भी बकाया नही है।उधर बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा था इस लिए पुलिस को बुलाना पड़ा।

जानकारी के अनुसार शहर के नया बस स्टैंड के पास चौबे काॅलोनी में रहने वाले हेमंत राठौर का आरोप है कि उन्हें बिना किसी नोटिस के घर का बिजली कनेक्शन कांट दिया गया है। जबकि उनके ऊपर बिल का कोई बकाया नहीं है।

उन्होंने बताया कि बीते एक महीने पहले सड़क पर गड्ढा करने के लिए कुछ समय के लिए पड़ोसी को घर से बिजली की लाइन दी गई थी।जिस पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने उन पर आठ हजार रुपए का जुर्माना लगाया था। वहीं आज बिना किसी सूचना के कर्मचारियों ने उनके घर का कनेक्शन कांट दिया।

जब एई मैडम ​​​​​ से बात करना चाहा तो वह हमें यहां वहां भेज रही थी। जिसके बाद वह आफिस के बाहर धरने पर बैठ गया था।

विद्युत वितरण कम्पनी की एई प्रियंका ककोडे का कहना है कि कनेक्शन लीला बाई के नाम से है। जिस पर करीब एक महीने पहले विजिलेंस टीम ने पंचनामा बनाया था। जिसकी सूचना संबंधित उपभोक्ता के मोबाइल पर जा चुकी थी। जिसकी बिलिंग सात हजार रुपए थी।

सोमवार को जब हमने उपभोक्ता का बिजली कनेक्शन काटा उसके तुरंत बाद आकर उनके द्वारा पांच हजार रुपए जमा करा दिए गए थे।हमने उनका कनेक्शन वापस चालू कर दिया था। लेकिन संबंधित उपभोक्ता ने शराब के नशे में अनावश्यक रूप से विवाद किया जा रहा था। जिसको लेकर हमे पुलिस बुलानी पड़ी। उन्होंने कहा कि पंचनामा सही बना है और कोई भी गलत कार्यवाही नहीं की गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *