Thu. Oct 17th, 2024

[ad_1]

बुरहानपुर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

चुनाव साल में नेताओं के वादे और बयान को लेकर राजनीति गरमा रही है। रविवार को इच्छापुर में आयोजन भू अधिकार पत्र वितरण कार्यक्रम के सांसद ज्ञानेश्वर पाटील के दिए बयान को लेकर कांग्रेस हावी हो रही है। सांसद ने कहा था हर माह एक हजार चाहिए तो कमल के फूल का बटन दबाना होगा। सरकारी कार्यक्रम में इस तरह के बयान के विरोध में कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को शिकायत की है।

इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। कर्नाटक में मिली कांग्रेस की जीत के बाद पदाधिकारियों को प्रदेश में भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। ऐसे में अब बयानों पर भी नजर रखी जा रही है और इन्हें मुद्दा बनाकर राजनीति हो रही है। रविवार को सांसद ज्ञानेश्वर पाटील ने इच्छापुर में कहा था कि हर माह एक हजार चाहिए तो कमल के फूल का बटन दबाना होगा। गड़बड़ की तो इसे भूल जाना। कांग्रेस ने इसे मतदाताओं को सरकारी कार्यक्रम में धमकाना बताया है।

कांग्रेस प्रदेश महामंत्री अजयसिंह रघुवंशी ने कहा- सरकारी कार्यक्रम में कलेक्टर और दूसरे अफसरों के सामने खुलकर पार्टी को वोट देने की बात कहना और एक हजार रुपए के नाम से डराया जा रहा है। कर्नाटक में मिली हार के बाद भाजपाई अब वोटरों को डरा रहे हैं। सांसद ने जिस तरह सरकारी कार्यक्रम में यह बात कही, यह पूरी तरह गलत है। इसको लेकर निर्वाचन आयोग में शिकायत की है और सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस बयान को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने भी ट्वीट कर निर्वाचन आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *