Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

इंदौर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
भोपाल से शुरू हुआ पोस्टर वार इंदौर भी पहुंच गया। - Dainik Bhaskar

भोपाल से शुरू हुआ पोस्टर वार इंदौर भी पहुंच गया।

भोपाल से शुरू हुआ पोस्टर वार इंदौर भी पहुंच गया। शनिवार को पूर्व सीएम कमलनाथ के चेहरे के साथ ‘वाॅन्टेड करप्शन नाथ’ ‘वांछित नाथ’ के पोस्टर कोर्ट के बाहर लगाए गए। कांग्रेस नेताओं ने मौके पर पहुंचकर पोस्टर हटाए। आरोप लगाया कि भाजपा चुनाव में अपनी संभावित हार से बौखला गई है, इसलिए ऐसे कृत्य कर रही है।

शहर कांग्रेस प्रभारी महेंद्र जोशी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विनय बाकलीवाल सहित अन्य नेताओं का प्रतिनिधि मंडल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर से मिला। मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के इंदौर आगमन पर कांग्रेस ने महंगाई डायन का पोस्टर रीगल तिराहे पर लगाया। विवेक खंडेलवाल व गिरीश जोशी 2014 के पहले जब गैस सिलेंडर 400 रुपए था तब ईरानी सड़कों पर महंगाई का विरोध करती थी। अब 1150 है तो वे चुुप क्यों हैं।

इधर, खाकी के मान पर बजरंग दल का सोशल मीडिया पर वार

लाठीचार्ज के मामले में कार्रवाई को लेकर पुलिस और बजरंग दल के बीच भी ‘डीपी वार’ छिड़ गया है। एक दिन पहले पुलिस ‘खाकी का भी तो मान है ना’ की जो डीपी लगाई थी उसके जवाब में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल किए हैं। इसमें लिखा है वर्दी का सम्मान है, और रहेगा, लेकिन वर्दी की आड़ में युवक-युवतियों को ड्रग्स परोसने वालों के बचाने वालों और ‘फर्जी’ का विरोध हमेशा रहेगा। इस तरह से इंदौर को बर्बाद नहीं होने देंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *