Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • After 3 Years, The Curtain Rises From The Murder Of The Girl, She Killed Herself To Save The Family, After 3 Years, The Curtain Rises From The Murder Of The Girl, Extra Marital

इंदौर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर में पत्नी को पति के अफेयर का पता चला तो उसने प्रेमिका की हत्या कर शव को सूखे चैम्बर में फेंक दिया। ऊपर से दो बोरी नमक और मिट्‌टी डाल दी। घटना तीन साल पुरानी है जिसका खुलासा आज 1 मई को क्राइम ब्रांच इंदौर ने किया है। असल में लड़की तीन साल से 6 मई 2020 से लापता थी। दो साल पहले नगर निगम के कर्मचारी सड़क चौड़ीकरण के लिए खुदाई कर रहे थे तब यह लाश मिली। पुलिस को इसकी शिनाख्ती और पर्दाफाश में दो साल लग गए क्योंकि लाश कंकाल के रूप में मिली थी।

एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को छिपाने के लिये एक आरोपी ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर एक युवती की हत्या कर दी। शव को घर की कुछ दूरी पर आरोपी ने छिपा दिया। परिवार ने दूसरे थाने में गुमशुदर्गी दर्ज कराई। लेकिन मामले में युवती की जानकारी नही लगी। इधर दो साल बाद पुल के चौडीकरण में निगमकर्मियों को खुदाई में एक शव मिला। जिसमें शव महिला या पुरूष का होने को लेकर भी जांच की गई। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में गुमशुदा लोगो की फाईल खंगाली जिसमें लापता युवती को लेकर जांच की गई। मामले में पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर तीन साल बाद इस हत्याकांड में तीन आरोपियों को पकड़ा है। जिसमें एक आरोपी ने एक्ट्रा मैरिटल अफेयर छिपाने के लिये पूरे हत्याकांड को अंजाम दिया था।
TI पंकज द्विवेदी के मुताबिक श्याम नगर में रहने वाली अर्चना डाबर की 6 मई 2020 को िवशाल प्रजाप्रति निवासी कुलकर्णी भट्‌टा,सत्यनारायण पुत्र सत्यम सोलंकी ओर शिवनदंन पुत्र जान राठौर निवासी काशीपुरी ने हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने सत्यनारायण ओर शिवनंदन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि विशाल की तलाश की जा रही है। वह अवैध शराब के कारोबार से जुडा है। ओर पूर्व में कई बार जेल भी जा चुका है।
पत्नी से विवाद के चलते किया था हत्याकांड
विशाल के साथ अवैध शराब के काम में संदीप डाबर पार्टनर था। अर्चना उसकी चचेरी बहन थी। इस दौरान विशाल से उसके प्रेम संबध हो गए थे। इस बात को लेकर विशाल की पत्नी में अनबन होती थी। हत्या के एक दिन पहले भी विशाल का पत्नी से विवाद हुआ। इस बात को लेकर विशाल ने अर्चना को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। उसने दोनो दोस्तो के साथ प्लानिंग की। हत्या के दिन अर्चना को कॉल कर घर बुला लिया ओर उसके बाद उसका गला घोटकर हत्या कर दी।
इसके बाद आरोपियों ने घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक सूखे चेंबर में अर्चना के शव को पटक दिया ओर उपर से दो बोरी नमक ओर मिट्‌टी डाल दी। इसके बाद आरोपी बाणगंगा इलाके में रहने चले गया।
पुल निर्माण के दौरान मिला शव
पुलिस को 22 जनवरी 2021 में नगर निगम के कर्मचारियों ने पुल के निर्माण के खुदाई के दौरान एक शव पड़े होने की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां हडि्डयों का ढांचा मिला। जिसके बाद पुलिस को यह जानकरी लगाना मुश्किल थी कि शव महिला का है या पुरूष का। इसके बाद पोस्टमार्टम में महिला के शव होने की पुष्टी हुई। बाद में क्राइम ब्रांच को इस हत्याकांड को सुलझाने के लिये लगाया गया।
गुमशुदा लोगो की फाईल से मिला सुराग
इस दौरान क्राईम ब्रांच ने आसपास के थानों की गुमशुदा लोगो की जानकारी निकाली। जिसमें हीरानगर में 14 मई 2020 की अर्चना की पिता घनश्याम डाबर द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली। क्राइम ब्रांच ने जानकारी निकाली तो पता चला कि विशाल से अर्चना की दोस्ती थी। जिसमें आखिरी बार दोनो के बीच 6 मई को कई बार बातचीत हुई थी। वही घटनास्थल के आसपास दोनो का मोबाइल एक्टीव था। इसके साथ ही दो ओर अन्य दोस्त सत्यनारायध ओर शिवनंदन की लोकेशन भी मिली। जिसके बाद दोनो को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। उन्होंने अपने दोस्त विशाल के द्वारा हत्या करना कबूल की ओर शव को चेंबर में छिपाने की बात बताइ। जिसके बाद दोनो को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब विशाल की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *