Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

मुरैना3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
एसआई कपिल पाराशर - Dainik Bhaskar

एसआई कपिल पाराशर

मुरैना SP आशुतोष बागरी ने जौरा थाने के दो SI को लाइन अटैच कर दिया है। इन दोनों ही उपनिरीक्षकों पर एक आरोपी को बेरहमी से पीटने व उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डालने का आरोप लगा है।

बता दें, कि जौरा थाने के दो एसआई कपिल पाराशर व अतुल सिंह को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए गए हैं। इन दोनों अधिकारियों पर आरोप है कि इनके द्वारा राहुल सविता नामक बदमाश को उसके घर से उठाया तथा उसकी मारपीट की। बदमाश राहुल सविता ने उपरोक्त दोनों अधिकारियों पर मारपीट के अलावा उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डालने की भी शिकायत की। जिस पर एसडीओपी ऋतु कैबरे ने जब बदमाश का मेडीकल कराया तो मेडीकल रिपोर्ट में डाक्टर ने यह बात झूठी बताई।

एसआई अतुल सिंह

एसआई अतुल सिंह

जमानत पर बाहर आने के बाद गढ़ी कहानी

पुलिस के मुताबिक बदमाश राहुल सविता को जब पुलिस पकड़ कर लाई तथा उसको जेल भेजा तो जेल में भी मेडीकल के दौरान उसने कंधे व पीठ में चोट बताई। वहां उसने प्रा‌इवेट पार्ट वाली कोई शिकायत नहीं की। उसके बाद जेल से बाहर आने के बाद उसने यह कहानी गढ़ी जिस पर पुलिस ने दोबारा उसका मेडीकल कराया उसमें भी यह बात सामने नहीं आई है। अब पुलिस ने जिला बोर्ड के सामने मेडीकल कराने की बात कही है।

मारपीट की थी उसके साथ

राहुल सविता एक आदतन अपराधी है तथा उस पर पहले से ही दो अपराध पंजीबद्ध हैं। लिहाजा पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी। जब पुलिस ने एक मामले में उसके घर पर दबिश देकर उसे पकड़ा तो उसके पिता ने भी ऐसा कोई आरोप नहीं लगाया था।

विधायक रजौधा पहुंचे SDOP के पास

राहुल सविता की सिफारिश लेकर विधायक सूबेदार सिंह रजौधा SDOP के पास पहुंचे तथा दोनों SI के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। विधायक का आरोप था कि मेडीकल करने वाले चिकित्सक को पुलिस ने मैनेज कर लिया है लिहाजा राहुल सविता का मेडीकल अन्य जगह कराया जाएगा तथा पुलिस को इस मामले में दोषी ठहराया जाएगा।

कहती है SDOP

आरोपी के खिलाफ मारपीट हो सकती है लेकिन निजी अंग वाली गलत प्रतीत हो रही है क्योंकि आरोपी ने जेल से बाहर आने के बाद यह बात बताई है। न उसने पहले बताई और न ही जेल में। फिर भी उसका जिला बोर्ड के समक्ष मेडीकल कराया जाएगा। इस मामले में दोनों एसआई कपिल पाराशर व अतुल सिंह के खिलाफ लाइन हाजिर का प्रस्ताव बनाकर एसपी साहब के पास भेजा जा रहा है।

ऋतु केबरे, SDOP, मुरैना

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *