Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

मंदसौर15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार सोमवार की दरमियान आधी रात को सैकड़ों किसान और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में मंदसौर नारकोटिक्स कार्यालय का घेराव कर लिया। आधी रात में बड़ी संख्या में किसान और कांग्रेसियों के पहुंचने की सूचना पर नारकोटिक्स कार्यालय के गेट पर पुलिस बल तैनात किया गया।

रात करीब 11 बजे कांग्रेस कार्यकर्ता नारकोटिक्स कार्यालय के गेट पर पहुंचे यहां अधिकारियों ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने गेट के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। धरना प्रदर्शन में कांग्रेस नेता श्यामलाल जोकचंद, सोमिल नाहटा, परशुराम सिसोदिया, किसान नेता अमृतराम पाटीदार सहित सैकड़ों किसान और कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कांग्रेस नेता सोमिल नाहटा ने बताया की बलागुढ़ा निवासी बाबूलाल पिता भंवरलाल पाटीदार के घर नारकोटिक्स विभाग के अधिकारी पहुंचे और उसे तस्करी के आरोप में उठा कर ले आए है। अब किसान पर झूठा केस बनाने का षड़यंत्र रचा जा रहा है।

उन्होंने कहा की किसान लाइसेंस धारी हे उसके पास लांसिंग पद्धति का पट्टा है। आरोप लगाते हुए नाहटा ने कहा की नारकोटिक्स विभाग किसानों को झूठे केस में फंसाने की रंगदारी कर रहा है।

कांग्रेस नेता परशुराम सिसोदिया ने कहा की केंद्र और राज्य सरकार की गलत नीतियों के कारण आज किसानों के घरो में पिछले पांच से सात साल का डोडाचूरा पड़ा हुआ है उसे खरीदने वाला कोई नहीं है। नारकोटिक्स विभाग द्वारा अब पट्टा धारी किसानों को झूठे तस्करी के केस में फंसाया जा रहा है।

आज फिर करेंगे घेराव

रात 11 बजे शुरू हुआ धरना रात 2 बजे समाप्त हुआ। इस दौरान नारकोटिक्स के किसी अधिकारी ने कोई संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दिया रात अधिक होने के चलते धरना समाप्त किया गया। वहीं आज दोबारा बड़ी संख्या में किसानों के साथ कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन करने की बात कही है

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *