Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

भोपाल4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार को मप्र बीजेपी के नेताओं की दिल्ली में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ लंबी बैठक चली। इस बैठक में शामिल होने के लिए भोपाल से सीएम शिवराज सिंह चौहान, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा एक साथ रवाना हुए। इस बैठक में विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई जाने वाली तमाम समितियों और शाह के भोपाल में हुए दो दौरों में दिए गए टास्क का फीडबैक लिया गया।

सीएम ने कैंसिल कर दिया पंजाब दौरा

दिल्ली में होने वाली बैठक के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपना पंजाब का दौरा कैंसिल कर दिया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार सीएम का दोपहर दो बजे पंजाब के लुधियाना जाने का प्रोग्राम था। लेकिन उन्होंने लुधियाना का दौरा कैंसिल कर दिया और भोपाल एयरपोर्ट से वे नरेन्द्र सिंह तोमर, वीडी शर्मा, हितानंद शर्मा के साथ दिल्ली रवाना हुए।

देर रात तक चली बैठक

शाम करीब 7 बजे दिल्ली में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ शुरु हुई बैठक देर रात तक चलती रही। इस बैठक में अगले चार महीनों तक के इलेक्शन कैलेंडर पर चर्चा हुई। इस बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी के 12 अगस्त को सागर में होने वाले कार्यक्रम को लेकर भी चर्चा हुई।

समीकरणों को ध्यान में रखकर होंगी सभाएं और नेताओं के दौरे

विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मप्र के अलग-अलग क्षेत्रों के समीकरणों को ध्यान में रखते हुए ही केन्द्रीय नेताओं और बडे़ नेताओं के दौरे कार्यक्रम बनाए जाएंगे। जिस क्षेत्र में जिस समाज के लोग निर्णायक हैं उस इलाके में उन्हीं समाज के नेताओं की सभाएं कराई जाएंगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *