Sat. Jul 27th, 2024

[ad_1]

टीकमगढ़43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले के मोहनगढ़ तहसील के ग्राम पंचायत केशवगढ़ में शासकीय जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है। मामले की शिकायत पंचायत सरपंच ने तहसील कार्यालय में की है। तहसीलदार ने निर्माण कार्य पर रोक लगाने के संबंध में आदेश जारी किया है। बावजूद इसके दबंगों ने सरकारी जमीन पर निर्माण कार्य बंद नहीं किया है।

केशावगढ़ पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि पुष्पेंद्र जैन ने बताया कि पंचायत की शासकीय जमीन खसरा नंबर 522/1/3 रकवा 4.022 हेक्टेयर पर तिलक सिंह यादव ने अवैध कब्जा कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया है। सरकारी जमीन पर हो रहे अतिक्रमण के संबंध में तहसील कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर तहसीलदार ने तत्काल प्रभाव से निर्माण कार्य बंद करने का आदेश जारी किया था। तहसील कार्यालय से निर्माण कार्य बंद करने का नोटिस तिलक सिंह यादव को भेजा गया। इसके बाद भी संबंधित व्यक्ति ने निर्माण कार्य बंद नहीं किया है।

4 दिनों से लगातार हो रहा निर्माण

सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि 16 मई को तहसील कार्यालय ने स्टे आर्डर जारी किया था। इसके बाद भी बीते 4 दिनों से लगातार निर्माण हो रहा है। उन्होंने बताया कि सुबह 7 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक निर्माण कार्य चल रहा है। इसके बाद दोपहर 3 बजे से लेकर देर रात 8 बजे तक काम चलता है। आज एक बार फिर सरपंच प्रतिनिधि ने मामले की शिकायत तहसील कार्यालय में दर्ज कराई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *