Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नागपुर रोड के एक रेस्टोरेंट में बतौर वेटर काम करने वाले युवक का शव मिला है, चालीस दिनों पूर्व मृतक युवक अवकाश लेकर घर गया था। लेकिन इसके बाद वो संदिग्ध रुप से लापता हो गया, तब से इस युवक की तलाश जारी थी। लेकिन रविवार के दिन खेत की जमीन बनाने पहुंचे ट्रेक्टर चालक ने कुंए में बदबू के बाद देखा तो उसे शव दिखाई दिया, जिसके बाद उसकी शिनाख्त गायब युवक के रुप में हुई है।

मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का? ये पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा। जानकारी में मोहखेड़ टीआई गोपाल घासले ने बताया कि तुर्कीखापा के समीप गोहजर निवासी 24 वर्षीय गगन उर्फ योगेश पिता राधेश्याम कड़वे नामक युवक लिंगा में स्थित एक रेस्टोरेंट में काम करता है।वो अवकाश लेकर 19 अप्रैल को गांव आया था और शाम छह बजे परिजनों को फोन कर बोला था कि तुर्कीखापा से निकल रहा हूं, इसके बाद वो संदिग्ध रुप से लापता हो गया और फिर उसका कुछ पता नहीं चला।

बीस अप्रेल को परिजनों ने तलाश के बाद गुमशुदगी दर्ज कराई थी, जिसके बाद रविवार के दिन तुर्कीखापा के पास किसान जगदीश गिरारे के खेत में बने कुंए में गायब गगन का शव पानी में उतराता हुआ मिला। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करालिया है जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

तीन डाक्टरों की टीम ने किया पोस्टमार्टम

गगन कड़वे चालीस दिनों से संदिग्ध रूप से लापता था, पुलिस ने उसकी तलाश शुरु की तो उसके मोबाइल की लोकेशन गांव में ही मिली और फिर उसके बाद से मोबाइल बंद मिला। जिसके कारण पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ पाई, रविवार को शव मिलने के बाद वो काफी क्षतविक्षत हो गया था और पानी में होने की वजह से सढ़ चुकी थी।

ऐसे में मोहखेड़ के दो डाक्टर और मेडिकल कॉलेज के एक्सपर्ट डाक्टर की टीम ने शव का पीएम किया, स्पष्ट समझ नहीं आने की वजह से शव का बिसरा प्रिजर्व किया गया है, जिसे जांच के लिएभेजा जाएगा ।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *