Sun. Jun 23rd, 2024

[ad_1]

रीवाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
जीवित अवस्था में आशीष साहू निवासी रीवा (जनरल मैनेजर) हुंडई शो रूम पदस्थ थे। - Dainik Bhaskar

जीवित अवस्था में आशीष साहू निवासी रीवा (जनरल मैनेजर) हुंडई शो रूम पदस्थ थे।

रीवा शहर के हुंडई शो रूम में कार्य करने वाले चार स्टाफ सड़क हादसे का शिकार हो गए है। इस दुर्घटना में एक जनरल मैनेजर की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दो कर्मचारियों की हालत नाजुक बनी है। कहते हैं कि दोनों मरणासन्न है। जबकि एक युवक नार्मल है। उसका सिर्फ एक पैर टूटा है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कार में फंसे चारों युवकों को बाहर निकलवाया।

इसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से कटनी जिला अस्पताल में दाखिल कराया है। जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं दो की गंभीर हालत को देखते हुए जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर करा है। हालांक एक युवक के पैर में प्लास्टर कर जिला अस्पताल में ही उपचार दिया जा रहा है। ये दुर्घटना शनिवार की रात 11.30 बजे बड़वारा बाईपास के पास हुई है।

रविवार की छुट्टी मनाने जा रहे थे
मिली जानकारी के मुताबिक आशीष साहू निवासी रीवा (जनरल मैनेजर), विकास द्विवेदी सिद्धार्थ नगर सतना ( शो रूम सलाहकार), त्रिभुवन शुक्ला निवासी जवा (टेक्नीशियन) और अमन निवासी रीवा (सुपरवाइजर) चारों हुंडई शो रूम रीवा के स्टाफ है। रविवार की छुट्टी होने के चलते ईऑन कार में सवार होकर शनिवार की शाम रीवा से मैहर, कटनी के रास्ते अमरकंटक जा रहे थे।

काल बनकर सामने आया ट्रक
पुलिस का कहना है कि कटनी से 30 किमी दूर बड़वारा हाईवे में अचानक ट्रक काल बनकर आया। कार चला रहे आशीष साहू ने कार से नियंत्रण खो दिया। जिससे तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। हादसे में आशीष बुरी तरह से कार में फंस गया। जिसको कटर से काटकर बाहर निकाला है। हालांकि तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जिसको देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *