Sun. Jun 23rd, 2024

[ad_1]

इंदौर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शराब दुकान पर आरोपी

इंदौर के राऊ में शराब दुकान कर्मचारी को धमकाकर रुपए और शराब मुफ्त में लेने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में शराब दुकान के कर्मचारी की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ रंगदारी करने और धमकाने का केस दर्ज किया है। आरोपी ने शराब दुकान के बाहर खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की भी कोशिश की। पूरा घटनाक्रम शराब दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। आरोपी रिटायर्ड फौजी है। उसके पत्रकार होने की भी जांच की जा रही है।

राऊ पुलिस के मुताबिक जालंधर उर्फ पिंटू जायसवाल निवासी सुले एम्पायर ने बताया कि वह एलएफ वाइन शॉप पर बैठा था। तभी वहां हीरासिंह ठाकुर निवासी पिगडंबर और उसका साथी पहुंचे थे। हीरासिंह ने कहा कि वह पत्रकार है। यहां अवैध शराब बेची जा रही है। वहीं देर रात तक शॉप खुली रहती है।

दोनों ने धमकी दी कि हमें रोज मुफ्त में शराब और रुपए दो नहीं तो गलत कारनामों की खबर छाप देंगे। शराब दुकानदार के विरोध करने पर दोनों ने विवाद किया और धमकाकर चले गए। मामले में दुकान मालिक को पूरी जानकारी दी।

खुद पर पेट्रोल उडेलता आरोपी हीरासिंह

खुद पर पेट्रोल उडेलता आरोपी हीरासिंह

खुद पर पेट्रोल डालकर दिखाया डर

दुकान कर्मचारी पिंटू के मुताबिक आरोपी काफी देर तक यहां उनसे बहस करता रहा। बाद में काउंटर से जाने के बाद उसने दुकान के बाहर खुद पर पेट्रोल डाल लिया और आत्मदाह करने की धमकी देने लगा। काफी देर बाद परेशान होकर उन्होंने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस दोनों बदमाशों को अपने साथ पकड़कर ले गई।

रिटायर्ड फौजी है हीरासिंह
जानकारी के मुताबिक हीरासिंह रिटायर्ड फौजी है। इलाके के कुछ मीडियाकर्मियों के साथ वह घूमता है। हीरासिंह पूर्व में एक मामले में जेल भी जा चुका है। वही मानपुर, किशनगंज में भी आपराधिक रिकार्ड होने की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक हीरासिंह मीडियाकर्मी है या नही इस बात की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *