Fri. Jul 26th, 2024

[ad_1]

रायसेनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रायसेन के देवनगर के पाठाखेड़ा गांव में रविवार को एक युवक ने युवती की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हत्या करने वाले युवक की पहचान कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

देवनगर थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा ने बताया कि पाठाखेड़ा गांव में सुषमा आदिवासी पुत्री स्व. सरवन आदिवासी अपनी चचेरी बहन और ननद के साथ शौच करने के लिए गांव में खेत की तरफ गई थी। जब वह वापस अपने घर लौट रही थी, तभी एक युवक ने सुषमा के गले पर चाकू रखकर हाथ पकड़कर अपने साथ ले जाने लगा। सुषमा को बाल पकड़कर करीब 500-600 मीटर अंदर जंगल तरफ खेत में ले गया, जहां चाकू से उसको गले व हाथों में कई बार किए है। युवती के साथ शौच के लिए गई बहन और ननद ने बचाने का प्रयास किया तो युवक ने उन्हें चाकू से डराकर भगा दिया।

उक्त बच्चे दौड़कर घर पहुंचे और पूरी बात परिजनों को बताई। जब युवती का भाई और गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो युवक सुषमा पर चाकू से घायल करने के बाद भाग गया। युवती को परिजन घायल हालत में देवनगर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *