Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Girl Was Invited To The Birthday Party, Raped After Drinking Alcohol, Now She Herself Is Missing

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • बॉयफ्रेंड शादी से मुकरा थाने पहुंची युवती

UP मैनपुरी की 28 वर्षीय युवती की पहचान कुछ महीने पहले जीवन साथी डॉट कॉम पर ग्वालियर में रहने वाले अभिषेक नरवरिया से हुई थी। पहले VIDEO कॉलिंग हुई फिर दो बार मुलाकात। कुछ दिन पहले अपने जन्मदिन पार्टी में युवक ने युवती को बुलाया। सिटी सेंटर के होटल रॉयल इन में पार्टी रखी गई। यहां कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाकर अभिषेक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं उसके न्यूड VIDEO शूट कर लिए। अगले दिन सुबह जब युवती का नशा उतरा तो अभि ने उसकी मांग भरकर भावुक कर फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। घटना 13 अप्रैल 2023 की है। अब आरोपी शादी से मुकर गया है। पीड़िता के काफी प्रयास के बाद भी वह नहीं मान रहा है। पीड़िता ने विश्वविद्यालय थाने में मामले की शिकायत की है। पुलिस को पता लगा है कि एक जून से खुद लापता है।

शादी की वेबसाइट पर मुलाकात, प्यार और धोखा
यूपी मैनपुरी निवासी कविता (बदला हुआ नाम) एक कंपनी में जॉब करती है। उसकी उम्र 28 साल हो गई थी, लेकिन कोई अच्छा रिश्ता नहीं मिल रहा था। जिस पर उसने मैच मैकिंग कराने वाली वेबसाइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर अपनी डिटेल अपलोड की थी। यहां ग्वालियर के तानसेन नगर निवासी 29 वर्षीय अभिषेक नरवरिया की डिटेल भी अपलोड थी। दोनों की ऑनलाइन मीटिंग हुई। इसके बाद VIDEO कॉलिंग होने लगी। दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती हो गई। 11 नवंबर 2022 को पहली मुलाकात के बाद वह अक्सर बात करने लगे। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद 17 जनवरी 2023 को अभिषेक मैनपुरी पहुंचा और वहां के रेस्टोरेंट सरदार जी मलाई चाप पर मुलाकात हुई। इसके बाद 5 फरवरी को वह युवती को लेकर आगरा गया और वहां एक होटल में उसके साथ फिजिकल होने का प्रयास किया, लेकिन वहां शादी से पहले युवती ने मना कर दिया।
शराब पिलाकर रेप किया, न्यूड वीडियो शूट किए
13 अप्रैल को अभिषेक का जन्मदिन था। उस दिन उसने युवती को ग्वालियर में बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया। 13 अप्रैल दोपहर 2 बजे युवती ग्वालियर पहुंची तो अभिषेक ने स्टेशन पहुंचकर बाइक से उसे रिसीव किया और सिटी सेंटर होटल रॉयल इन लेकर पहुंचा यहां पार्टी के दौरान अभिषेक ने युवती को शराब पिलाई फिर जब वह नशे मंे चूर हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद न्यूड फोटो-VIDEO शूट किए। इसके बाद अगले दिन जब युवती को होश आया तो उसने विरोध किया। इस पर अभिषेक ने उससे शादी करने का वादा किया और होटल में ही मांग भर दी। इसके बाद वह उसे मैनपुरी के लिए छोड़ अाया।
कई बार किया दुष्कर्म, अब शादी से मुकरा
आरोपी ने युवती के साथ इसके बाद शादी का वादा कर और बदनाम करने का डर दिखाकर कई बार दुष्कर्म किया, लेकिन शादी नहीं की। युवती ने शादी के लिए कहा तो आरोपी मुकर गया। इसके बाद पीड़िता ने विश्वविद्यालय थाना पहुंचकर पुलिस अफसरांे से मामले की शिकायत की है।
फेक आईडी से लिया कमरा
यहां पर उसने किसी राजेश सिंह निवासी मुरैना के नाम से बने आधार कार्ड की फेक आईडी से कमरा लिया था। कमरे में पहुंचते ही उसे शराब पिला दी। इसके बाद जब वह बेसुध हुई तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया।
13 दिन से है लापता
पुलिस आरोपी को तलाशने के लिए पहुंची तो पता चला है कि आरोपी एक जून से लापता है और उसकी गुमशुदगी ग्वालियर थाने में दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर्स को सर्विलांस पर लिया है।
पुलिस का कहना
इस मामले में विश्वविद्यालय थाना टीआई मनीष धाकड़ ने बताया कि महिला ने शिकायत की है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता लगा कि वह खुद लापता है और उसकी गुमशुदगी भी दर्ज है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *