Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

शिवपुरीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

शिवपुरी जिले के खनियाधाना कस्बे में एक युवक ने सुसाइड कर ली। खनियाधाना थाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें प्रियांशी नाम की युवती का जिक्र किया है। पुलिस युवती का पता लगाने में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के खिरिया गांव का रहने वाला 20 साल का पुष्पेंद्र कुशवाह पुत्र कल्याण कुशवाह खनियाधाना कस्बे के वार्ड क्रमांक-2 नई बस्ती में किराए का कमरा लेकर रह रहा था। पुष्पेंद्र के साथ उसका भांजा चंदन भी रहता था। दोनों मामा-भांजे कस्बे की किसी दुकान पर काम करते थे। लेकिन शुक्रवार की शाम पुष्पेंद्र ने सुसाइड कर लिया।

जानकारी के मुताबिक पुष्पेंद्र अपना काम करके कमरे लौट गया था। जहां उसने घर के जीने के पास लगे खिड़की में पहले तौलिया से अपनी गर्दन को बांध लिया और उसके बाद जहर पी लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। भांजा चंदन जब अपना काम को खत्म करके कमरे पर लौटा तब उसे पुष्पेंद्र मृत अवस्था में मिला।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुष्पेंद्र के पास जहरीली दवा और एक कॉपी और पेन भी मिले हैं। खनियाधाना पुलिस ने आज मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीढ़ी की मदद से तैयार किया फांसी का फंदा

इधर, करैरा थाना क्षेत्र के टोरिया खुर्द गांव में एक 22 साल के युवक ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। करैरा पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मर्ग कायम कर जांच शुरू कर है। जानकारी के अनुसार टोरिया खुर्द गांव का रहने वाला 22 साल का छोटू उर्फ शिवम तिवारी पुत्र बलराम तिवारी खेती-किसानी का काम करता था।

बताया गया है कि छोटू की शादी नहीं हुई है और न ही उसमें कोई बुरी आदतें थी। शुक्रवार की रात छोटू खाना खाकर अपने कमरे में जाकर सो गया था। जहां छोटू ने रात के समय कमरे में रखी सीढ़ी के जरिए कमरे की छत में लगे कुंदे में रस्सी को बांध फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। शनिवार सुबह घर के कमरे में छोटू का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *