Fri. Jul 19th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Scorpio Riders Tried To Forcibly Take The Doctor Who Was Out On Morning Walk, Saved His Life By Running Away

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
डॉ. प्रदीप शर्मा, जिनके अपहरण का प्रयास हुआ - Dainik Bhaskar

डॉ. प्रदीप शर्मा, जिनके अपहरण का प्रयास हुआ

  • घटना थाटीपुर से सचिन तेंदुलकर मार्ग की है घटना

ग्वालियर में शहरी स्वास्थ्य केन्द्र थाटीपुर में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण करने का प्रयास किया है। घटना 5 मई को उस समय की है जब डॉक्टर मॉर्निंग निकला था। अचानक उसके सामने बदमाशों ने अपनी स्कॉर्पियो लगा दी। दो युवक उतरे और डॉक्टर को जबरन कार में बैठाने लगे।

इसी बीच डॉक्टर हाथ छुड़ाकर भागा और डिवाइडर फांदकर सड़क के दूसरी ओर पहुंच गया। इसके बाद डॉक्टर ने दौड़ लगा दी। कुछ दूरी तक बदमाशों ने पीछा किया फिर सचिन तेंदुलकर मार्ग पर कार कहीं ओझल हो गई। घटना की शिकायत डॉक्टर ने सोमवार को पुलिस कप्तान से की है। पुलिस कप्तान ने मामले की जांच के लिए कहा है।

शहर के थाटीपुर स्थित शहरी स्वास्थ्य केन्द्र में बतौर मेडिकल ऑफिसर पदस्थ डॉ. प्रदीप शर्मा पास ही रहते हैं। रोज की तरह वह 5 मई को भी सुबह की सैर पर निकले थे। अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे कि अचानक एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने उनको ओवरटेक कर आगे कार अड़ा दी। वह कुछ समझ पाते तभी दो युवक उतरे और डॉक्टर को जबरन कार में बैठाने लगे। इस पर डॉक्टर घबरा गया और उसने सूझबूझ से काम लिया। पहले युवकों को धक्का देकर अपना हाथ छुड़ाया फिर भागकर सड़क की दूसरी ओर चला गया। डिवाइडर कूंद कर डॉक्टर ने दूसरी तरफ सड़क पर भागना शुरू कर दिया। अपहरण की कोशिश करने पहुंचे बदमाशों ने डॉक्टर का पीछा भी किया लेकिन डॉक्टर ने दीवार के पीछे छुपकर खुद को बचाया, वारदात के बाद डॉक्टर प्रदीप शर्मा थाटीपुर थाने पहुंचे और पूरा घटनाक्रम पुलिस को बताया। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
कार सवार कौन थे डॉक्टर नहीं जानता
– पुलिस ने जब डॉक्टर से पूछताछ की और जानकारी जुटाई कि कार सवार बदमाश कौन थे उनमें से किसी को डॉक्टर पहचानता था तो डॉक्टर का कहना था कि वह किसी को नहीं जानता। ना ही किसी से उसकी दुश्मनी है। डॉक्टर के अपहरण का प्रयास कौन कर सकता है यह पुलिस के लिए भी सवाल है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और डॉक्टर की सुनाई कहानी की भी जांच कर रही है।
पुलिस आसपास CCTV खंगाल रही है
इस मामले में एसएसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि डॉक्टर ने जो घटनाक्रम बताया है और शिकायत की है उसके जरिए पुलिस घटनास्थल के आसपास के CCTV कैमरे खंगाल रही है। साथ ही कार के रंग और नंबर के आधार पर बदमाशों की पहचान में जुट गई है। जल्द ही जांच के बाद इस पूरे मामले में एक्शन लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *