Fri. Jul 26th, 2024

[ad_1]

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

महाकाल मंदिर दर्शन कर रतलाम घर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार एक अन्य कार से जा भिड़ी। घटना में एक व्यक्ति की मौत और सात लोग घायल हो गए। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें तेज गति कार पहले रोड के साइड में टकराती है फिर सामने से आ रही कार जा भिड़ी।

बुधवार को उज्जैन के पास ग्राम चकरावदा में एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमे एक ही परिवार के 5 लोगो से भरी कार सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई। रतलाम के अलकापुरी निवासी लालचंद राठौर, बेटे कुंदन, बहु नीलिमा,बेटी निकिता और पोती आर्या महाकाल मंदिर दर्शन करने के लिए उज्जैन आये थे। सभी दर्शन कर वापस रतलाम अपने घर लौट रहे थे इस दौरान नागदा रोड पर चकरावदा के पास सामने से आ रही एक अन्य कार तेज गति से पहले रोड के साइड से टकराते हुए सामने से आ रही राठौर की कार से टकरा जाती है। जिससे दोनों कार में बैठे साथ लोग घायल हो गए। वही घटना में लालचंद राठौर की मौत हो गई और उनका परिवार घायल हो गया। इधर दूसरी कार में बैठे नागदा से उज्जैन आ रहे शारदा पति मुन्ना लाल चौहान 50 सालसूरज पिता मुन्नालाल चौहान 28 साल और दीपिका पति सूरज चौहान 25 साल घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना का सीसीटीवी सामने आया –

दोनों कार की भिड़ंत का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमे एस्प्रेसो कार तेज गति से नागदा से उज्जैन की और आती हुई दिखाई दे रही है। इधर उज्जैन से रतलाम जा रही कार की आमने सामने की टक्कर हो जाती है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *