Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

नीमच15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय के समीप स्थित ग्राम कनावटी में कर्मचारी कॉलोनी के समीप सरकारी भूमि पर गांव के ही निवासी द्वारा बागड़ लगाकर खेती करने की शिकायत विगत लंबे समय से जिला प्रशासन को मिल रही थी। जिस पर आज कलेक्टर के आदेश पर तहसीलदार मय अमले के साथ मौके पर पहुंचे और शासकीय भूमि से अतिक्रमण कर्ता का अतिक्रमण हटाकर बेदखली की कार्रवाई की गई।

तहसीलदार यशपाल मुजाल्दे ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम कनावटी में शासकीय भूमि सर्वे नंबर 421 /1 गांव की ही निवासी प्रेम कुमार बाई व उनके पुत्र नरेंद्र सिंह द्वारा अतिक्रमण कर बागड़ बनाकर खेती की जा रही थी जिसकी शिकायत लंबे समय से प्रकाश जैन और ग्रामीणों द्वारा कलेक्टर के समक्ष कर रखी थी। जिस पर बेदखली के आदेश जारी हुए थे उक्त आदेश के पालन में आज मौके पर आकर अतिक्रमण हटाया गया है और खेत को समतल किया गया है।

मामले में शिकायतकर्ता प्रकाश जैन ने बताया कि डेढ़ साल पूर्व मेरे द्वारा कलेक्टर की जनसुनवाई में अतिक्रमण की शिकायत की गई थी कि नरेंद्र सिंह तोमर और उनकी माता जी द्वारा कर्मचारी कॉलोनी के 689 प्लॉट नंबर से 696 प्लाट नंबर तक और सरकारी भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण किया गया है वही तीन बार पुनः मेरे द्वारा जनसुनवाई मैं भी शिकायत की गई और उपरोक्त लोगों द्वारा मेरे साथ मारपीट व झगड़ा किया गया जिसकी भी शिकायत थाने पर की गई थी मेरी शिकायतों के चलते आज कलेक्टर के आदेश पर तहसीलदार ने शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटाकर जमीन को मुक्त कराया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *