Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

विदिशा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विदिशा में जिला पंचायत में आज उस वक्त हंगामा हो गया। जब सामान्य सभा की बैठक का जिला पंचायत अध्यक्ष सहित सदस्यों ने भी बैठक का बहिष्कार कर दिया सभी लोगों ने अधिकारियों पर मनमानी का आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि अधिकारी उनके काम नहीं करते हैं।

विदिशा में अपने आप में पहली घटना आज देखने को मिली जहां जिला पंचायत में सामान्य सभा की बैठक के दौरान भाजपा और कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्यों ने एकजुट होकर इस बैठक का बहिष्कार किया है।

अधिकारियों द्वारा उनके कार्यों को न करने उनकी अनदेखी और अनसुनी करने का आरोप लगाया है सभी ने एक राय होकर बैठक का बहिष्कार करते हुए सभी सभा कक्ष के बाहर आ गए जिसमें विधायकों के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष गीता रघुवंशी विधायक शशांक भार्गव सभी जनपदों के अध्यक्ष सभी जिला पंचायत सदस्य भी शामिल रहे। सदस्यों ने बताया कि अधिकारी उनकी सुनते नहीं है उनके एक भी काम नहीं करते हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष गीता रघुवंशी ने बताया कि 8 महीने होने को है लेकिन सदस्यों के कोई भी काम नहीं हो रहा है जबकि विधायकों द्वारा बताए जा रहे कामों को अधिकारी करते हैं। वही एक सदस्य ने आरोप लगाया कि अधिकारी बड़े नेताओं की सुनते हैं उन लोगों की कोई सुनवाई नहीं होती अगर कोई छोटा सा भी काम बता दें तो अधिकारी उस काम को भी नहीं करते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *