Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • An Elderly Man Was Beaten To Death With A Stick And An Ax In A Dispute Over Digging Soil For A Pond In Bijepani.

छिंदवाड़ाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चांद के बीजेपानी गांव में आज सुबह एक बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर और पत्थर से पीट कर हत्या कर दी गई.यहां पर तालाब की मिटटी खोदने के चक्कर में एक अधेड़ को अपनी जान गवानी पड़ी। पुलिस के मुताबिक बीजेपानी निवासी बुधमान चौरे पिता बब्बू चौरे उम्र 52 साल का अपने गांव में तालाब की मिटटी खोदे के चक्कर में अपने पड़ोसी रामगोपाल विश्वकर्मा और कृष्ण गोपाल विश्वकर्मा के साथ विवाद हो गया ।

जिसके बाद दोनों के बीच आज सुबह जमकर पत्थर चले जिससे बुधमान चौरे बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसे गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल लेकर आए जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी रामगोपाल, कृष्ण गोपाल, मीना विश्वकर्मा और रामप्रसाद विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

समय पर नहीं पहुंची डायल हंड्रेड

बताया जाता है कि जमीन में उत्खनन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। विवाद कल रात में भी हुआ था पीड़ित पक्ष के द्वारा डायल हंड्रेड और तहसीलदार तथा पटवारी को भी न्याय दिलाने गुहार लगाई गई थी। लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचा। आज सुबह आरोपी पक्ष के 4 लोगों ने फिर विवाद किया जिसके बाद बुधराम चौरे पर कुल्हाड़ी से वार करते हुए उनके सर पर पत्थर पटक दिया।

जबकि उनके दो बेटे की भी पिटाई की। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.मृतक के पुत्र ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि यदि पुलिस देर रात आ जाती तो सुबह उसके पिता का मर्डर नहीं होता।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *