Sun. Jun 23rd, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • Husband Thrashed The Newly Married Woman For Going To Her In laws House Without Being Invited, Sister in law Snatched The Phone

भिंडएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मायके से ससुराल बिना बुलाने पर पहुंचने पर नवविवाहिता के पति ने डंडो से मारपीट कर दी। महिला ने जब पति द्वारा मारपीट किए जाने की शिकायत करनी चाही ताे जिठानी ने मोबाइल छीन लिया। इस बात की सूचना लगते ही नवविवाहिता के मायका पक्ष उसे थाने लेकर आया और महिला थाने पहुंचकर ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना की एफआईआर दर्ज कराई।

भिंड के दर्पण कॉलोनी में रहने वाली किरण पत्नी शैलेष जाटव उम्र 23 साल की शादी करीब एक साल पहले आगरा जिला के बाह के रहने वाले शैलेष जाटव से हुई थी। शादी के करीब तीन से चार महीने बाद नवविवाहिता से सुसराली मारपीट करने लगे। इस बात की शिकायत तीन से चार महीने पहले महिला बाह थाने में की थी। इस पर यूपी की पुलिस ने पति-पत्नी के बीच सुलह कराई थी। इसके बाद पति महिला को मायके भिंड छोड़ गया। महिला के मायके आने के बाद पति भी कुछ दिन साथ रहा। इसके बाद महिला को ससुराली लेने नहीं आए।

करीब चार महीने से मायके रह रही महिला अपनी ससुराल अपने नाना के साथ पहुंच गई। मायके पहुंची नवविवाहिता को उसके पति ने घर आकर देखा कि उसकी पत्नी बिना बुलाए आई हुई है। नाना ससुर को आने के बाद महिला के पति ने उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान महिला ने अपने परिजनों और पुलिस को सूचना देने के लिए फोन उठाया। तभी जिठानी काजल ने फोन छीन लिया। जब इस बात की जानकारी महिला के मायके पक्ष को लगी तो वे लेने पहुंचे और पति व सास, ससुर एवं जिठानी पर मारपीट करने, दजेज प्रताड़ना के लिए तंग करने की एफआइआर दर्ज कराई।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *