Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

भोपाल3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डब्लूडब्ल्यूई के पूर्व रेसलर द ग्रेट खली बुधवार को एक निजी कार्यक्रम में भाग लेन के लिए भोपाल पहुंचे। इस दौरान वह पुराने शहर में कई इलाकों जैसे बस स्टैंड, घोड़ा नक्कास आदि में इलाके में ओपन जीप से घूमे। वह भोपाल में घोड़ा नक्कास स्थित कई मोबाइल शॉप्स पर भी गए। इस दौरान उनके साथ सैंकड़ों लोगों का हुजूम भी चल रहा था। कई लोगों ने खली के साथ रास्ते में सेल्फी भी ली। इस तरह से खली दिन भर लोगों के साथ फोटो लेते नजर आए।

ड्वेन जॉनसन के साथ हॉलीवुड फिल्म आएंगे नजर

इस दौरान उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की बजाए अब हॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान दे रहा हूं। जल्द ही ड्वेन जॉनसन (द रॉक) के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु करूंगा, जो इस साल के अंत तक आ जाएगी। इसके अलावा भी कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर बात चल रही है। फिल्मों में मुझे एक्शन जॉनर पसंद है, और मेरी पर्सनालिटी के लिए भी यही सूट करता है। बता दें ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। उनका जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ और वह वहीं पले बढ़े हैं।

अंडरटेकर था सबसे टफ ऑपोनेंट
खली ने बताया कि डब्लूडब्ल्यूई में मैं कई रेसलर्स को हरा चुका था। मगर जब मेरा सामना अंडरटेकर से हुआ था तो नर्वस था। क्योंकि वह मेरे लिए एक टफ ऑपोनेंट रहे हैं। पूरे करियर में मुझे अंडरटेकर सबसे टफ विरोधी रेसलर लगा, और इसके साथ हुई फाइट्स को मैैंने एंजॉय भी किया। जानकारी के अनुसार खली ने रिंग में अंडरटेकर को साल 2006 में मात दी थी। अंडरटेकर की हालत उस मैच में बेहद ही खराब हो गई थी। खली ने बताया कि इस मैच उन्हें काफी मेहनत भी करना पड़ी थी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *