Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Father And Sons Beat Up Middle Aged Man For Money Transaction, Questions Raised On Police Working Style, VIDEO Surfaced

छिंदवाड़ा27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमरवाड़ा बस स्टैंड पर मामूली लेनदेन को लेकर तीन लोगों के द्वारा एक शख्स की बेरहमी से पिटाई करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से दो युवक एक शख्स के साथ मारपीट कर रहे है। दरअसल वीडियो 1 दिन पुराना है जिस ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

जानकारी के मुताबिक जिस शख्स के साथ मारपीट की गई है उसका नाम जगदीश साहू है जो मूलता अमरवाड़ा का रहने वाला है वही मारपीट करने वाले में सिंगोडी निवासी नवीन जैन उसका बेटा निशंक जैन और गगन जैन है।

दरअसल जगदीश साहू ने अपनी शिकायत में बताया कि उनके मंझले भाई ने सिंगोड़ी के नवीन जैन से कॉन्प्लेक्स बनाने के लिए मुरम डलवाई थी, मंझेले भाई का निधन हो चुका है ऐसे में पैसे को लेकर नवीन जैन से विवाद चल रहा था । जिसके चलते उन्होंने आज बस स्टैंड की होटल से खींच कर उनके साथ बेरहमी से पिटाई कर दी यहां पर काफी भीड़ थी लेकिन सभी मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे और उसकी पिटाई होती रही।

पिटने के बाद भी पुलिस ने बना दिया मामला

सारे मामले में अमरवाड़ा पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग गया है। दरअसल पीड़ित जगदीश यादव का कहना है कि वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से तीनों बाप बेटों ने उसके साथ बेरहमी से पिटाई की बावजूद इसके जब वह थाने गए तो थाने में पुलिस में उल्टा उसके ऊपर भी काम पर केस बना दिया। ऐसे में सवाल उठता है कि किस तरह से पुलिस काम कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *