Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

अनूपपुर8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

13 जून को 10:30 बजे जमीनी विवाद में दो महिलाओं की हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ग्राम बरबसपुर में हुए दोहरे हत्याकांड के तीन फरार आरोपियों में से दो छोटन रजक और भरत रजक को पुलिस हिरासत में लिया गया। जिनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। घटना के फरार आरोपी छोटन रजक की पत्नी की गिरफ्तार अभी नहीं हो पाई हैं।

यह है पूरा मामला

जमीनी विवाद में भालूमाड़ा थाना अंतर्गत बरबसपुर गांव में मंगलवार सुबह हत्या कर दी गई। झगड़े में मृतका का पुत्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गांव के विजय प्रजापति और छोटन रजक के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। विवादित जमीन पर काम कर लौट रही विजय की मां जयंती (50), पत्नी ताराबाई (32) और उसका छोटा बेटा दशरथ (10) पर बीच रास्ते छोटन, उसकी पत्नी सुघरी और बेटे भरत ने धारदार टंकियां, फरसा, तलवार एवं लाठी से हमला कर दिया।

दशरथ किसी तरह वहां से भाग निकला और घर पहुंचकर विजय को इसकी जानकारी दी। विजय अपने पड़ोसी नरेश प्रजापति के साथ मौके पर पहुंचा, तो आरोपियों ने उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया था। वारदात में सास-बहू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विजय और नरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्रामीणों ने किया था चकाजाम

पुलिस पर लेट लतीफी का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर गुस्साए ग्रामीणों ने शव रखकर चक्काजाम लगा दिया था। मौके पर पहुंचे एएसपी अभिषेक राजन व अन्य पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर ग्रामीण माने। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डीसी सागर भी घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी।

आरोपी के घर में लगाई थी आग

जब पुलिस और ग्रामीणों के बीच बात चल रही थी, तभी कुछ गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी छोटन रजक के घर में आग लगा दी थी। कोई व्यवस्था नहीं नहीं होने पर पुलिस कर्मियों ने रेत डालकर आग पर काबू पाया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *