Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

भोपाल39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बैरागढ़ इलाके में नाबालिग बच्चियों से रेप करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को स्टेशन से गिरफ्तार किया। आरोपी भोपाल से भागने के फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियों बयान के आधार पर होटल मालिक व एक नाबालिग को भी आरोपी बनाया है। होटल मालिक ने 800-800 रुपए लेकर कमरा किराए पर दिया था। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया।

टीआई बैरागढ़ डी.पी. सिंह ने बताया कि बुधवार को नाबालिग बहनों की मां ने थाने आकर दो लड़कों के खिलाफ बहला फुसलाकर अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमें गठित की गई। तलाशी को दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली को दोनों लड़के रेलवे स्टेशन के प्लेट फॉर्म नंबर-1 पर खड़े हैं, जो भोपाल से भागने के फिराक में हैं। पुलिस ने घेराबंदी करके दोनों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों की पहचान पुष्पा नगर कॉलोनी कब्रिस्तान के पास बजरिया के रहने वाले समीर खान (19) पुत्र सलीम खान और कपड़ा मील की चाल विजय नगर के रहने वाले शफान खान (20) पुत्र रमजानी खान के रूप में हुई। उनके चंगुल से दोनों नाबालिग को भी बरामद किया। लड़कियों का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पोक्सो एक्ट बढ़ाया गया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि नाबालिग दोस्त की मदद से 80 फीट रोड, अशोका गार्डन स्थित होटल लक्ष्मण पैलेस में दोनों नाबालिग को ले गए। जहां पर दोनों ने 800-800 रुपए के दो कमरे बुक किए और नाबालिग बच्चियों से रिलेशन बनाए। इस दौरान नाबालिग दोस्त रखवाली करता रहा। आरोपियों के बयान के आधार पर हममाल मोहल्ला, मंगलवारा के रहने वाले होटल संचालक रामराज पटेल (40) पुत्र शिवमूरत पटेल व नाबालिग दोस्त को भी गिरफ्तार किया। आरोपी संचालक ने एक साल के लिए कैलाश कुशवाह नाम को व्यक्ति से हर महीने 40 हजार रुपए में होटल किराए पर ले रखा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *