Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

खंडवा37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

खंडवा में एक शादीशुदा युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दो साल से पड़ोस में रहने वाला पति का दोस्त यौन शोषण कर रहा था। पति की दोस्ती का फायदा उठाकर उसने महिला के साथ फोटो खींच लिए। फिर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। वह विरोध करती तो जान से मारने और समाज में शर्मसार करने की धमकी देने लगा। बीते 20 दिन से उसने फेसबुक प्रोफाइल पर फोटो शेयर कर रखा है। तब पीड़िता ने पति को उनके दोस्त की हरकतें बताई।

पीड़िता और उसके परिजन ने थाना पदमनगर में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी मुन्ना उर्फ हैदर पिता सईद शाह निवासी मुंशी चौक के खिलाफ दुष्कर्म सहित आईटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 28 वर्षीय पीड़िता का कहना है कि, 29 मार्च 2021 से लेकर 21 जून 2023 तक आरोपी हैदर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वह आए दिन फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था।

टीआई अशोकसिंह चौहान के मुताबिक, पीड़िता ने जब-जब भी विरोध किया तो आरोपी हैदर उसके साथ मारपीट करता था। जान से मारने की धमकी देकर सालों से दरिंदगी करता रहा। फोटो वायरल कर वह समाज में बदनाम करने की बात कहता था, इसलिए वह चुप रही थी। आरोपी हैदर ने 2 जून को खुद की फेसबुक प्रोफाइल पर फोटो शेयर कर दिया। इस फोटो में उसके साथ पीड़िता भी है, इसके अलावा आरोपी ने वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट लेकर स्टेट्स पर डाल दिया।

आरोपी हैदर ने पीड़िता के साथ वाला यह फोटो फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर कर रखा है।

आरोपी हैदर ने पीड़िता के साथ वाला यह फोटो फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर कर रखा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *