Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

श्योपुर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले 24 घंटे से बिजली गुल रहने से परेशान शहर के वार्ड वासियों का गुस्सा शनिवार की रात 10 बजे फूट पड़ा। करीब एक सैकडा से ज्यादा लोग सड़क पर उतर आए, जिन्होंने बिजली कंपनी के अधिकारियों और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बिजली कंपनी के जेई लोकेंद्र सिंह को घेरकर उन्हें भी जमकर खरी-खोटी सुना डाली और बिजली व्यवस्था बहाल करने की मांग की। हंगामा और प्रदर्शन करीब डेढ़ घंटे तक चला। उसके बाद में जनप्रतिनिधि और बिजली कंपनी के अधिकारियों के आश्वासन के बाद स्थानीय लोग वापस लौट गए।

मामला शहर के पाली रोड इलाके के सलापुरा का है। सलापुरा की बिजली पिछले शुक्रवार की रात 8:00 बजे गुल हुई थी, जो शनिवार की रात 10 बजे तक बहाल नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पिछले शुक्रवार से बिजली कंपनी के अधिकारियों से बार-बार आग्रह करने के बाद भी वार्ड की बिजली नहीं मिली। इससे वार्ड वासियों को उमस भरी गर्मी में भारी दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। शहर में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर भी वार्ड वासी भयभीत हैं, क्योंकि रात के समय उनके वार्ड में अंधेरा पसरा रहता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि 26 घंटे से बिजली गुल है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *